कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही नंद कुमार आचार्य (मनुडसा) को यूआईटी अध्यक्ष बनाने की उठी मांग

विनय एक्सप्रेस राजनितिक समाचार, बीकानेर।  बीकानेर जिले के पूराना शहर क्षेत्र यानि परकोटे से एक प्रतिष्ठित व्यक्ति नंदकुमार का नाम एवं फोटो नगर विधायक डाॅ. बी.डी. कल्ला के साथ खूब वायरल हो रहा है। शहरी क्षेत्र के लगभग प्रत्येक युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता की फेसबुक प्रोफाइल पर इनके फोटोज आचार्य को यूआईटी अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर देखी जा सकती है।

दरसल नंदकुमार आचार्य (मनुडसा) बीकानेर शहर के आचार्य चौक के निवासी है। इनका पूरा परिवार कांग्रेस पार्टी के प्रति कई पीढ़ीयों से वफादार रहा है। शहरी क्षेत्र में मनुडसा नाम से विख्यात नंदकुमार आचार्य वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता के साथ-साथ क्षेत्र के गणमान्य व्यक्ति एवं समाज सेवी व्यक्ति भी है।

इनका अधिकतर समय पार्टी के सिद्धान्तों का प्रचार प्रसार करने एवं जमीनी स्तर पर कार्यकर्ताओं की कड़ी को मजबूत बनाने में व्यतीत होता है उसी का परिणाम है कि गैर कांगे्रसी क्षेत्रों में भी पार्टी को लगभग हर बूथ पर वोट मिलते है। इनकी सुझबूझ व पार्टी के प्रति समर्पण भाव, राजनितिक अनुभव एवं शहर में 36 कौम के विकास की भावना को देखकर इनके साथ जुड़े युवा कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार एवं नगर विधायक डाॅ. बी.ड़ी कल्ला से नंदकुमार आचार्य (मनुडसा) को नगर विकास न्यास बीकानेर के अध्यक्ष पद पर सुशोभित करने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि कांग्रेस के सच्चे सिपाही को उनकी मेहनत का फल मिलना चाहिए ।

शहरी क्षेत्र के युवाओं की  नंद कुमार आचार्य कर समर्थन में की हुई फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट