टिम्मा की बेहूदा हरकतों से शहरवासियों में भयंकर आक्रोश – स्वामी ब्रह्मदेव के समर्थन में आया सर्व समाज

एल ब्लॉक हनुमान मंदिर में आयोजित बैठक में शहरवासियों ने लिया टिम्मा की करतूतों के खिलाफ लामबंद होने का निर्णय

विनय एक्सप्रेस समाचार, श्रीगंगानगर। फर्जी दस्तावेजों के जरिए पासपोर्ट बनवाने के मामले में दिल्ली हाइकोर्ट से अग्रिम जमानत लेकर गंगानगर में भय व आतंक का माहौल बनाने वाले तेजेन्द्र पाल टिम्मा के खिलाफ अब शहरवासी लामबंद हो गए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार शाम को एल ब्लॉक स्थित हनुमान मंदिर में शहर के प्रबुद्ध नागरिकों की एक बैठक हुई, जिसमें निर्णय लिया गया कि टिम्मा की इस बेहूदा हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएगी साथ ही टिम्मा की ओर से शहर की सबसे बड़ी सामाजिक व धार्मिक संस्था श्री जगदंबा अंध विद्यालय व उसके संस्थापक व संचालक स्वामी ब्रह्मदेव के खिलाफ रची जा रही साजिश को भी किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
इस दौरान स्वामी ब्रह्मदेव जी ने बताया कि टिम्मा पिछले करीब दो सालों से श्री जगदंबा अंध विद्यालय संस्था को बदनाम कर रहा है आए दिन सोशल मीडिया पर संस्था के खिलाफ अनाप-शनाप पोस्टें डालता रहता है। टिम्मा से पूछने वाला हो यह संस्था इतनी ही गलत है तो फिर उसकी पत्नी ने यहां बरसों तक नौकरी क्यों की। कुल मिलाकर टिम्मा दबाव बनाकर इस संस्था पर कब्जा करना चाहता है। लेकिन यह संस्था किसी की बपौती नहीं है। इसमें सभी शहरवासियों का सहयोग है। शहर के लोगों के सहयोग से ही यह संस्था आज इस मुकाम पर पहुंची है। अब ऐसे ब्लैकमेलर बंदे के साथ कैसे निपटना चाहिए। इसका निर्णय शहर के लोगों को ही करना होगा।


इस मौके पर बिहाणी शिक्षण संस्थान के अध्यक्ष व समाजसेवी जयदीप बिहाणी ने कहा कि इसके लिए एक कमेटी बनाकर टिम्मे को समझाना चाहिए। इसके अलावा टिम्मे को उस प्रत्येक वॉट्सअप गु्रप से आउट करना चाहिए जिसमें वह श्री जगदंबा अंध विद्यालय के खिलाफ उल्टी सीधी बातें करता है। इस दौरान समाजसेवी महेश पेड़ीवाल ने कहा कि इस तरह शहर का माहौल बिगाड़ने की इजाजत आखिर टिम्मा को किसने दी। उन्होंने कहा कि कमेटी बनाने से कुछ नहीं होता अब तो इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए। पेड़ीवाल ने कहा कि यह श्री जगदंबा अंध विद्यालय या उसके संचालक स्वामी ब्रह्मदेव की खिलाफत नहीं हो रही बल्कि इसमें एक बंदा पूरे शहरवासियों के खिलाफ चल रहा है जो किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं होगा। भाजपा के युवा नेता गुरवीर बराड़ ने कहा कि स्वामी ब्रह्मदेव जी त्यागभावी हैं। इसलिए इस पूरे मामले को राजनीति से दूर रखना चाहिए और ऐसे बिगडैल इंसान के खिलाफ सख्ती से पेश आना चाहिए। भाजपा नेता डॉ. दर्शना आहूजा ने कहा कि जिस संस्था का स्वामी ब्रह्मदेव जी ने भारत ही नहीं पूरे विश्व में नाम रोशन किया है उस संस्था के खिलाफ एक हिस्ट्र्रीशीटर इस तरह की बकवासबाजी कर रहा है। शहरवासियों के लिए इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है। चैम्बर ऑफ कॉमर्स के बंशीधर जिंदल ने कहा कि अब यह मसला बर्दाश्त से बाहर हो गया है। इस बंदे को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए। डॉ. भरत मय्यर ने कहा कि ऐसे बंदे की परवाह नहीं करनी और इसकी बेहूदा हरकतों का शहरवासी डटकर विरोध करें। गुरुद्वारा सिंह सभा के अध्यक्ष पाली कोचर ने कहा कि अब कमेटी बनाकर ऐसे बंदे से बात करने का समय निकल गया अब तो इसकी इन हरकतों का मुंह तोड़ जवाब देंगे।

मंच संचालन अरोड़वंश ट्रस्ट के अध्यक्ष कपिल असीजा ने किया। इस अवसर पर संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता, पार्षद विजेन्द्र स्वामी, सुशील चौधरी पप्पू, पवन गौड़, प्रियंक भाटी, कमल नारंग, रिंकू यश मिड्ढा, राजकुमार जोग, सलीम अली चोपदार, दीपक मिड्ढा, बॉबी पहलवान, सोनू अनेजा, शगुन महात्मा, सीपी बराड़, जगसीर सिंह, मनजीत सिंह खालसा, लखविन्द्र सिंह लक्खा, पूर्व सरपंच नाहर सिंह, सूरजभान सरदाना, दुर्गा मार्केट के प्रधान वीरेन्द्र चौधरी, पार्षद चेष्टा सरदाना, कपड़ा व्यापारी नीटा सुखीजा, गुरविन्द्र सिंह, गुरप्रीत सिंह सहित बड़ी संख्या में शहर की विभिन्न सामाजिक, धार्मिक व राजनीतिक संगठनों के लोग उपस्थित थे। गौरतलब है कि 3 दिन पहले टिम्मा ने अपनी अग्रिम जमानत की खुशी में जुलूस निकालते हुए शहर में सरेआम तलवारें लहराते हुए पटाखेबाजी की। आरोप है कि इस दौरान अंध विद्यालय के समक्ष भी टिम्मा व उनके चंद समर्थकों ने हुड़दंग बाजी की  साथ ही सोशल मीडिया पर श्री जगदंबा अंध विद्यालय व उनके संस्थापक स्वामी ब्रह्मदेव के खिलाफ बेहूदा टिप्पणियां की। इसी को लेकर शहर के लोगों में आक्रोश है। हैरानी तो इस बात की है कि इतना कुछ होते हुए भी पुलिस व प्रशासन टिम्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। सबसे बड़ी बात यह भी है कि टिम्मा ने आखिर इस तरह शहर में जुलूस के नाम पर हुडदंग मचाने की अनुमति किससे ली? अगर अनुमति नहीं ली तो फिर सदर पुलिस ने टिम्मा के इस जुलूस को सुरक्षा की दृष्टी से एस्कॉर्ट क्यों दी?

एसपी से मिलेंगे शहरवासी

एल ब्लॉक हनुमान मंदिर स्थित इस बैठक में सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि बुधवार प्रातः 10.30 बजे सभी शहरवासी रेलवे स्टेशन रोड स्थित गुरुद्वारा सिंह सभा में इकट्ठे होंगे जहां पर सर्व सम्मति से एक कमेटी बनाई जाएगी। इसी कमेटी के नेतृत्व में सभी लोग एसपी से मिलेंगे और पुलिस अधीक्षक को टिम्मा की बेहूदा हरकतों के बारे में अवगत करवाया जाएगा।