सिंथेसिस जहां विद्यार्थियों के सपने होते है साकार : संस्थान मे NEET-2022 के ऑफलाइन बैच में प्रवेश प्रक्रिया जारी

विनय एक्सप्रेस शैक्षणिक समाचार, बीकानेर। मेडिकल व इंजीनियरिंग क्षेत्र की  प्रवेश परीक्षाओं में प्रतिवर्ष अनेक विद्यार्थियों को सफलता दिलवाने वाली बीकानेर शहर की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान सिंथेसिस में नीट-2022 की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों हेतु प्रवेश प्रक्रिया जारी है। संस्था निदेशक जेठमल सुथार एवं डॉ. श्वेत गोस्वामी ने बातया कि  पिछले 15 वर्षों में हजारों विद्यार्थियों की सफलता का साक्षी रहने वाला संस्थान प्रवेश पाने वाले प्रत्येक विद्यार्थी की सफलता हेतु प्रतिबद्ध है, नियमित रूप से सिंथेसिस में अनेक विद्याथियो के सपने साकार होते आएं हैं और हम ऐसी निरंतरता को बनाए रखने हेतु पूर्ण मनोयोग से प्रयासरत है।

हमारे यहां अनुभवी शिक्षकों की टीम द्वारा प्रत्यके स्टूडेंट पर विशेष फोकस रखते हुए अध्ययन कराया जाता है। संस्थान में कोविड गाइडलाइन्स की पूर्ण पालना करते हुए विद्यार्थियों हेतु ऑफलाइन कक्षाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए बैठने की विशेष व्यवस्था की गई है।। संस्थान में विद्यार्थियों को स्वस्थ एवं स्वच्छ वतावरण में अध्यापन कराया जाता है। टीम विनय एक्सप्रेस से बातचित के दौरान संस्था निदेशक मनोज बजाज ने कहा कि सिंथेसिस परिवार पर विश्वास प्रकट करते हुए अपने विद्यार्थियों को पढ़ने के लिए भेजने वाले समस्त अभिभावकों के प्रति हम सिंथेसिस परिवार की ओर से आभारी है। प्रत्येक विद्यार्थी की सफलता में संस्थान के साथ-साथ अभिभावकों की भी महत्वपूर्ण भूमिका रहती है।

सिंथेसिस कोचिंग संस्थान का बेहतर प्रबंधन भी विद्यार्थियों की सफलता का मार्ग प्रशस्त करता है, यहां पर विद्यार्थियों को समय-समय पर अकादमिक शिक्षा के साथ-साथ तनाव प्रबंधन समय प्रबंधन पर भी संक्षिप्त संवाद कार्यक्रम का आयोजित करवाया जाता है जिससे संस्था के विद्यार्थियों का परीक्षा के दौरान उच्च मनोबल बना रहे। पुरानी षिवबाड़ी रोड़, शिवबाड़ी चौराहे के पास स्थित ज्ञान टॉवर में संचालित ऑफलाइन बैच में एडमिशन से जुड़ी विस्तृत जानकारी प्राप्त करने के लिए 8003094892 मोबाइल नम्बर पर सीधे संपर्क किया जा सकता है।