सॉफ्टबॉल फेडरेशन कप प्रतियोगिता 9 से 11 नवंबर तक बीकानेर में होगी आयोजित

Demo Image

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। 12वीं फेडरेशन कप नेशनल सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता बीकानेर में दिनांक 9 से 11 नवंबर 2021 तक आयोजित होने जा रही है। जिला सॉफ्टबॉल संघ बीकानेर के चेयरमैन श्री मधुसूदन शर्मा ने बताया कि यह प्रतियोगिता सादुल क्लब मैदान बीकानेर पर आयोजित होगी। इस फेडरेशन कप में देश की सर्वश्रेष्ठ आठ-आठ राज्यों की टीमें (पुरुष और महिला वर्ग) भाग ले सकेगी।

Demo Image

जिला सॉफ्टबॉल संघ के संरक्षक श्री करण प्रताप सिंह सिसोदिया केपसा और श्री बालकिशन शर्मा ने प्रतियोगिता के बारे में बताते हुए कहा कि फेडरेशन कप का आयोजन बीकानेर में पहली बार हो रहा है, इसमें कई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी भाग लेंगे तथा भारतीय सॉफ्टबॉल संघ राजस्थान सॉफ्टबॉल संघ के पदाधिकारी भी इस प्रतियोगिता के दौरान मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता से संबंधित तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है, बीकानेर आने वाले खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों और अन्य ऑफिशियल की आवास, परिवहन एवं भोजन की व्यवस्था जिला सॉफ्टबॉल संघ एवं बीकानेर के भामाशाहों की मदद से की जाएगी।


प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु कार्यकारिणी की बैठक में प्रतियोगिता के सफल आयोजन से संबंधित सभी आवश्यक प्रबंध करने तथा विभिन्न समितियां बनाकर प्रतियोगिता की ऐतिहासिक सफलता का आह्वान किया गया।
यह जानकारी जिला सॉफ्टबॉल संघ के मानद सचिव सुबोध मिश्रा द्वारा दी गई।