मुख्यमंत्री निरोगी राजस्थान चिरंजीवी शिविर में लाभान्वित हुए आमजन राज्य सरकार की तीसरी वर्षगांठ के जिला स्तरीय कार्यक्रमों की श्रृंखला पुराना अस्पताल परिसर में आयोजित हुआ शिविर

विनय एक्सप्रेस समाचार, नागौर। राज्य सरकार की तीसरी वर्षगांठ के उपलक्ष में जिला स्तरीय कार्यक्रम की श्रृंखला में गुरूवार, 23 दिसम्बर को पुराना अस्पताल परिसर में विशेष चिकित्सा शिविर आयोजित किया गया।

मुख्यमंत्री निरोगी राजस्थान चिरंजीवी शिविर अभियान के तहत आयोजित किए गए इस शिविर में एनसीडी, आरबीएसके टीमों द्वारा हैल्थ स्क्रीनिंग की गई वहीं कोविड वैक्सीनेशन का आयोजन भी रखा गया।खण्ड मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रतनाराम बिड़ियासर के निर्देशन में आयोजित किए गए इस विशेष शिविर में 98 लोगों का कोविड वैक्सीनेशन किया गया। वहीं एनसीडी टीम द्वारा शिविर में आए आमजन की बीपी, शुगर जांच की गई। वहीं आरबीएसके टीम द्वारा शिविर में आए बच्चों की हैल्थ स्क्रीनिंग भी की गई। शिविर में टेली कंसंलटेंसी सेवा भी उपलब्ध रही। बीपीएम प्रेमप्रकाश ने बताया कि इस विशेष शिविर में डॉ. आयशा, डॉ. मनीषा सैन, डॉ. कैलाश व डॉ रघुवीर सैनी सहित पैरामेडिकल स्टॉफ व कोविड हैल्थ सहायक ने भी सेवाएं दी।