स्टेनोग्राफर भर्ती मे पद बढ़ाने की मांग को लेकर एकीकृत महासंघ के पदाधिकारियों ने शिक्षा मंत्री एवं ऊर्जा मंत्री सहित वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपा ज्ञापन

विनय एक्सप्रेस समाचार, जयपुर। स्टेनोग्राफर भर्ती परीक्षा -2018 में रिक्त चल रहे 350 पदों को मूल पदों में जोड़कर कुल 1600 पद करने को लेकर आज अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी महासंघ (एकीकृत) के संयुक्त तत्वाधान में महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष केसर सिंह चंपावत, प्रदेश उपाध्यक्ष भंवर पुरोहित और मंत्रालय संवर्ग के प्रदेशाध्यक्ष विजय सिंह राठौड़ के साथ स्टेनोग्राफर संघ के पृथ्वी सिंह राठौड़ और प्रवीण कुमार ने माननीय शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला एवं माननीय ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी से मिलकर बैठक की जिसका सकारात्मक परिणाम रहा। तत्पश्चात मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के मुख्य सलाहकार निरंजन आर्य जी , मुख्य सचिव कुलदीप रांका जी और कार्मिक विभाग की अधिकारी आरती डोगरा जी से मुलाकात कर अपनी बात रखी और जल्द से जल्द स्टेनो भर्ती में पद बढ़ाने के लिए ज्ञापन सौंपा। पद बढ़ाने को लेकर समस्त स्टेनोग्राफर्स ने पृथ्वी सिंह राठौड़ के नेतृत्व में कल ट्विटर पर ट्विटर वॉर भी शुरू किया जो 2 घंटे में राजस्थान में टॉप ट्रेंड करने लगा। जिसमें ऊपेन यादव, रमन पारीक, ईरा बोस और राधे मीणा ने भी अपना सहयोग दिया।


ज्ञातव्य है कि पटवारी, रीट, ग्रामविकास अधिकारी और जेईएन भर्तियों में भी काफी पद जोड़े गए थे, जबकि पिछले 5 महीने में 60 से ज्यादा विधायकों के समर्थन पत्र मिलने व पिछले एक महीने में 5 बार मुख्यमंत्री महोदय को ज्ञापन देने के बाद भी स्टेनोग्राफर भर्ती 2018 के पद नहीं बढ़ाए गए।