बीकानेर रेलवे स्टेशन पर राहुल जोशी व कंचन स्वामी कोच आशीष ओझा का हुआ स्वागत 

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। 16 अप्रैल से उदयपुर में शुरू हुई ऑल इण्डिया पॉवर लिफ़्िटंग प्रतियोगिता में बीकानेर की बेटी कंचन स्वामी ने शुक्रवार क़ो कांस्य पदक जीत कर राजस्थान का नाम गौरान्वित किया है ।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को प्रतिनिधित्व करते हुए कंचन ने 52 किग्रा भार वर्ग में 175 किलो भार स्कायट, 105 किलो बेंच और 145 की डेड लिफ्ट के साथ 425 का ताबड़तोड़ टोटल किया। कंचन ने अपनी जीत का श्रेय अपने गुरु आशीष ओझा , पीयूष सोढ़ी एवं माता पिता को दिया। इस से पहले भी कंचन के नाम कई रिकार्ड दर्ज है।

आशीष ओझा ने बताया की गरूड़ा जिम के साथ संगठित होकर वे खिलाडिय़ों को उच्च से उच्च तकनीक की ट्रेनिंग उपलब्ध करवा रहे हैं। जिनमें ओझा स्वयं सभी के पॉवर लिफ़्िटंग कोच और पीयूष सोढ़ी muscle training कोच की भूमिका निभा रहे हैं जो स्वयं नेशनल लेवल खिलाड़ी एवं राजस्थान से एक मात्र ब्रांडऐम्बैसडर भी हैं और ये सुविधा हर नेशनल लेवल खिलाड़ी के लिए है,वे अपनी अतिरिक्त ट्रेनिंग इन दोनों गुरुओं के सानिध्य में कर सकते है।

वही बीकानेर के राहुल जोशी ने गोल्ड मेडल जीता इस मैडल का सारा श्रेय अपने कोच आशीष ओझा और अपने माता पिता को दिया आज सुबह 10बजे रेलवे स्टेशन से अपने घर तक हर जगह पर स्वागत किया गया बड़ी संख्या में महिलाये, बच्चे, सब जने राहुल व कंचन स्वामी का स्वागत किया गया।