5 हजार के इनामी समेत दो बदमाश गिरफ्तार, एक बोलेरो भी जब्त की गई

झुंझुनूं की सिघाना पुलिस ने बुधवार को 5 हजार का इनामी बदमाश समेत बोलेरो लूट के आरोपी को गिरफ्तार किया। पकड़े गए बदमाशों का नाम सचिन उर्फ बचिया और प्रदीप उर्फ धोलीय उर्फ धोलू है। इसमें से सचिन के नाम खेतड़ी और सिंघाना थाने में पहले से आर्म्स एक्ट समेत कई मामले दर्ज हैं। इनके पास से एक बोलेरो भी बारामद की गई है।

पुलिस ने बताया कि 30 जनवरी को परिवादी ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी कि मेरा भाई सहीराम बड़ौदा बैंक के पास बोलेरो गाड़ी किराए पर चलाता है। गत दिनों तीन लोग बोलेरो किराए पर लेकर चले गए। इस दौरान गाड़ी को कच्चे रास्ते पर ले जाने लगे तो सहीराम ने मना किया। इस बात पर बोलेरो में सवार लोगों ने सहीराम के साथ मारपीट कर चाकू मार दिया। इसके बाद घायल हालत में गाड़ी में छोड़कर भाग गए। जिसमें लूट की धाराओं में केस दर्ज किया गया था।

CCTV से हुई थी पहचान
मामले की सूचना मिलते ही जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया था। जिसने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को नामजद किया। साथ ही एक बाल अपचारी को पकड़ा गया। दोनों आरोपी सचिन और प्रदीप गिरफ्तारी से बचते रहे। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की दोनों आरोपी करनी विहार इलाके में फरारी काट रहे हैं।

गाड़ी लूटकर ले जाना चाहते थे
इस पर स्पेशल टीम को तुरंत रवाना कर दोनों को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है कि तीनों बदमाश गाड़ी को लूटकर ले जाना चाहते थे, लेकिन बोलेरो में जीपीएस सिस्टम की मदद से गाड़ी मालिक रघुवीर ने डीजल की सप्लाई बंद कर दी थी। जिसके कारण बदमाशों को गाड़ी छोड़कर भागना पड़ा।

Vinay Express
Author: Vinay Express