सीएम गहलोत की प्रधानमंत्री मोदी से मांग, “मन की बात” कार्यक्रम में करें देश में शांति की अपील

अशोक गहलोत, मुख्यमंत्री राजस्थान

सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता, बुद्धिजीवी, पत्रकार, लेखक और शांतिपूर्ण जीवन जीने वाले सभी नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार अपील कर रहे हैं

विनय एक्सप्रेस समाचार, जयपुर। देश में सांप्रदायिक तनाव घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शांति की अपील करने की मांग की है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री से देश के नाम संबोधन के दौरान शांति की अपील की है।

speedo

सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता, बुद्धिजीवी, पत्रकार, लेखक और शांतिपूर्ण जीवन जीने वाले सभी नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार अपील कर रहे हैं कि देश के नाम संबोधन में शांति की अपील करें और सांप्रदायिक घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों की निंदा करें।

सीएम गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “आज मन की बात” कार्यक्रम के दौरान भी देशभर में बने तनाव के माहौल में शांति की अपील जारी करनी चाहिए। सीएम गहलोत ने कहा कि आज धर्म के नाम पर पूरे देश में तनाव का माहौल है और आए दिन दंगे हो रहे हैं।

ऐसे में जनता में प्रधानमंत्री की अपील का असर होगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगर “मन की बात” कार्यक्रम में प्रधानमंत्री यह कहे कि सब कुछ बर्दाश्त हो सकता है पर सांप्रदायिक हिंसा किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इससे देशभर में सकारात्मक संदेश जाएगा और देश का माहौल सुधरेगा।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर शांति की अपील करने की मांग करते आ रहे हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखा था, कहा था कि प्रधानमंत्री आगे आकर ऐसी घटनाओं की निंदा करनी चाहिए।