अब एंड्रॉयड के बदले आईफोन खरीद सकेंगे कस्टमर्स, ऐपल ला रहा ये शानदार ऑफर

विनय एक्सप्रेस समाचार, नई दिल्ली। ऐपल इस महीने के अंत तक नए iPhones की खरीद पर अतिरिक्त ट्रेड-इन क्रेडिट की पेशकश कर रहा है। यह ऑफर Apple India ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। यह ऑफर सिर्फ 31 मई तक ही उपलब्ध है। इसमें आपको नए आईफोन खरीदने पर शानदार ऑफर्स दिए जाएंगे।

ऐपल इस महीने के अंत यानी 31 मई तक नए iPhones की खरीद पर अतिरिक्त ट्रेड-इन क्रेडिट को पेश कर रहा है। ट्रेड-इन खरीदारों को अतिरिक्त एक्सचेंज वैल्यू पाने के लिए अपने पुराने फोन का एक्सचेंज करने की मौका देगा और बदले में, बहुत कम कीमत पर आईफोन खरीदने में देगा। बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 31 मई तक ही उपलब्ध है।

एक नए आईफोन पर अतिरिक्त एक्सचेंज वैल्यू पाने के लिए खरीदार एंड्रॉयड या आईफोन, किसी भी फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं। कंपनी 5,200 रुपये से 49,700 रुपये के बीच एक्सचेंज वैल्यू ऑफर दे रही है। हालांकि iPhones पर बेहतर एक्सचेंज वैल्यू दी जाती है, लेकिन कंपनी एंड्रॉयड डिवाइस पर भी ध्यान में रख रही है। ट्रेड-इन प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप नए iPhone के लिए ऑर्डर दे पाएंगे।यह ऑफर एपल इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। ट्रेड-इन ऑर्डर देने से पहले, आपको पहले यह देखना होगा कि यह सेवा आपके शहर में उपलब्ध है या नहीं। ऐपल महानगरों के साथ साथ कुछ अन्य जगहो पर भी पिकअप और डिलीवरी की सुविधा दे रहा है।

ऐपल एक्स्ट्रा ट्रेड-इन क्रेडिट ऑफ़र

एक्स्ट्रा कैशबैक मूल्य या ट्रेड-इन क्रेडिट का लाभ उठाने के लिए, खरीदारों को कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। इनमें आपको अपने फोन ब्रांड नाम और उसका IMEI नंबर बताना होगा।इन विवरणों को जोड़ने के बाद, एक्सचेंज वैल्यू ऑटोमेटिकली आपकी स्क्रीन पर दिख जाएगा। एक्सचेंज ऑर्डर दिए जाने के बाद, कस्टमर एग्जीक्यूटिव आएगा और दिए गए लोकेशन से फोन उठाएगा। पुराने आईफोन की पिकअप और नए की डिलीवरी एक साथ होगी।

Apple कस्टमर एग्जीक्यूटिव स्मार्टफोन की जांच करेगा और सत्यापित करेगा कि आपने वेबसाइट पर जिस स्थिति का दावा किया है फोन वैसी ही स्थिति में है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो यदि नहीं, तो वह एक्सचेंज वैल्यू में कटौती कर सकता है।Apple ट्रेड-इन पुराने या नए लगभग सभी iPhones को स्वीकार करता है। विशेष रूप से, कुल मूल्य की पेशकश तभी की जाएगी, जब आप iPhone 12 Pro Max को एक्सचेंज करेंगे, जिसकी कीमत 49,700 रुपये है। एंड्रॉयड के लिए, ऐपल सैमसंग, शाओमी, वनप्लस और अन्य ब्रांडों के फोन को ट्रेड-इन स्कीम के तहत स्वीकार करता है।