सिविल सर्विसेज प्रारंभिक परीक्षा 5 जून को : जोधपुर शहर के 27 परीक्षा केंद्रों पर 9420 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

विनय एक्सप्रेस समाचार, जोधपुर। संघ लोक सेवा आयोग नई दिल्ली द्वारा आयोजित सिविल सर्विसेज प्रारंभिक परीक्षा 5 जून को होगी। इस परीक्षा का आयोजन जोधपुर शहर के 27 परीक्षा केंद्रों पर, दो कार्यों में किया जाएगा । इन पारियों का समय प्रात 9:30 से 11:30 बजे तथा 2:30 से 4:30 बजे रहेगा।
जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने इसके लिए अपर जिला कलेक्टर शहर (प्रथम) रामचंद्र गरवा को असिस्टेंट कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया है। उन्होंने बताया कि सिविल सर्विसेज प्रारंभिक परीक्षा की सूचना समन्वय एवं मॉनिटरिंग के लिए अपर जिला कलेक्टर कार्यालय में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है जिसके टेलीफोन नंबर 0291 2650316 है।
speedo
जिला कलेक्टर ने बताया कि इस परीक्षा के 9420 अभ्यर्थियों के लिए 27 परीक्षा केंद्रों का निर्धारण किया गया है तथा आयोग के निर्देशानुसार शिक्षण संस्था के संस्था प्रधान को सेंटर सुपरवाइजर नियुक्त किया गया है।
 श्री गुप्ता ने बताया कि प्रश्न पत्रों को परीक्षा केंद्र पर पहुंचाने के लिए राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 7 अधिकारियों को सहायक कोऑर्डिनेटिंग सुपरवाइजर नियुक्त किया गया है । उन्होंने बताया कि सभी परीक्षा केंद्रों पर एक एक इंस्पेक्टिंग ऑफिसर तथा सहायक सुपरवाइजर भी नियुक्त किए गए हैं साथ ही वीक्षक के रूप में राजपत्रित स्तर के अधिकारी को नियुक्त किया गया है।
जिला कलेक्टर ने परीक्षा को निष्पक्ष पारदर्शिता पूर्ण एवं सफल संचालन के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए है।