राज स्किल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आवेदन 7 जून तक

विनय एक्सप्रेस समाचार, जोधपुर| कौशल नियोजन एवं उद्यमिता विभाग, जोधपुर के द्वारा राज स्किल-2022 प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस के लिए इंजीनियरिंग व्यवसाय विद्युतकार, फिटर, तथा मैकेनिक डीजल एवं नॉन इंजीनियरिंग के व्यवसाय कोपा एवं स्विंग टेक्नोलॉजी में कौशल प्रतियोगिता आयोजित करवाई जा रही है।
speedo
राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के अधीक्षक ने बताया कि राज स्किल-2022 की प्रतियोगिता में समानान्तर श्रेणी के तहत समाज के ऐसे व्यक्ति जो किसी भी तकनीकी विद्या में दक्ष हैं उनके भी समानान्तर श्रेणी में प्रतियोगिता का आयोजन करवाया जायेगा।
 उन्होंने बताया कि प्रतिभागी के लिए किसी भी प्रकार की तकनीकी / शैक्षणिक योग्यता का होना आवश्यक नहीं हैं। राज स्किल-2022 की प्रतियोगिता में समानान्तर श्रेणी के तहत भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, जोधपुर में अपना आवेदन तथा स्वयं द्वारा तैयार उत्पाद / मॉडल 7 जून तक जमा करवा कर इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।
 कौशल नियोजन एवं उद्यमिता विभाग द्वारा राज्य स्तरीय व्यवसायों में राज स्किल-2022 प्रतियोगिता का आयोजन तीन चरणों में किया जायेगा। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतियोगी को पारितोषिक प्रदान किया जायेगा। इच्छुक प्रतिभागी राज स्किल-2022 प्रतियोगिता से सम्बन्धित अधिक जानकारी संस्थान से कार्यालय समय में प्राप्त कर सकते हैं।