किशोर न्याय बोर्ड, राजकीय व संप्रेषण किशोर गृह एवं प्रसूति गृह का किया गया निरीक्षण

विनय एक्सप्रेस समाचार, जोधपुर|  राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर के निर्देशों की पालना में सोमवार को मासिक व त्रैमासिक निरीक्षण किए गए।
किशोर न्याय बोर्ड का त्रैमासिक निरीक्षण 
अध्यक्ष, जिला एवं सेशन न्यायाधीश, जोधपुर महानगर चंद्रशेखर शर्मा द्वारा सोमवार को किशोर न्याय बोर्ड, जोधपुर का त्रैमासिक निरीक्षण किया गया। अध्यक्ष शर्मा ने किशोर न्याय बोर्ड के अवलोकन के दौरान विस्तार से वहां की व्यवस्थाओं की जानकारी ली तथा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 
राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह का मासिक निरीक्षण
इसी क्रम में अध्यक्ष शर्मा एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, जोधपुर महानगर के सचिव सुरेंद्र सिंह सांदू द्वारा सोमवार को ही राजकीय संप्रेषण एवं किशोर गृह का मासिक निरीक्षण भी किया गया ।उन्होंने निरीक्षण के दौरान किशोर गृह की व्यवस्थाओं व उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लिया तथा संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
राजकीय जिला अस्पताल, पावटा, जोधपुर के प्रसूति गृह का त्रैमासिक निरीक्षण
सचिव सांदू एवं अतिरिक्त मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट संख्या 1, जोधपुर महानगर श्री रमेश कुमार ने सोमवार को राजकीय जिला अस्पताल, पावटा, जोधपुर के प्रसूति गृह का त्रैमासिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अस्पताल की साफ-सफाई एवं अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं प्रसूति गृह में भर्ती महिलाओं को मिल रही सुविधाओं का अवलोकन किया। सुविधाओं और व्यवस्थाओं के संबंध में उन्होंने संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।