प्यार व सम्मान हमारी संस्कृति के अभिन्न अंग:- श्री अशोक चांदना

राज्य मंत्री कुरडायां में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ में हुए शरीक

विनय एक्सप्रेस समाचार, नागौर। राज्य के सूचना एवं जनसम्पर्क राज्य मंत्री श्री अशोक चांदना सोमवार को  कुरडायां गांव में बुद्ध मिश्री रूप सुकन गौशाला में चल रहे श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ में शरीक हुए।
इस दौरान राज्यमन्त्री चांदना ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सनातन संस्कृति विश्व की सबसे पुरानी संस्कृति है एवं प्यार,मान-सम्मान व मेलमिलाप इस संस्कृति के अभिन्न अंग हैं  उन्होंने कहा कि मानव जीवन पर  प्रकृति के बाद सबसे बड़ा एहसान गायों का है वहीं उन्होंने धार्मिक कार्यक्रम के भव्य आयोजन को लेकर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इस आयोजन की वजह से आज इस गौशाला का दर्शन कर वे बेहद खुश हैं।उन्होंने भव्य आयोजन के लिए आयोजन कर्ताओं को साधुवाद भी दिया।
कार्यक्रम में स्वागत भाषण देते हुए जोराराम भादू ने बताया कि 10 वर्ष पूर्व इस गौशाला में पत्थर भी राज्यमन्त्री श्री चांदना ने ही लगवाए थे। उन्होंने राज्यमंत्री के गौशाला में आने पर खुशी व्यक्त की।
राज्य मंत्री चांदना ने इस दौरान गौशाला का अवलोकन करते हुए गायों को अपने हाथों से लापसी खिलाई।
इससे पूर्व कार्यक्रम की शुरुआत में राज्य मंत्री श्री चांदना का साफा व माला पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया। वहीं राज्यमंत्री का कुरडायाँ पहुंचने पर आमजन ने भी जगह जगह पर स्वागत किया।