हेल्थी लाइफ स्टाइल सेमिनार का हुआ आयोजन

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। रविवार को टॉउन हॉल बीकानेर में ‘‘लाईफस्टाईल डे’’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें बताया गया कि हम पूरी जिन्दगी बिना दवाईयों के कैसे स्वस्थ व खुश रह सकते है और अपने परिवार व समाज को स्वस्थ रखने में मदद कर सकते है। कार्यक्रम में मंचसंचालन श्री संजय कुमार सीनियर वैलनेस कोच द्वारा किया गया जिन्होनें आज के समय में स्वास्थ्य की महत्ता के बारे में बताया। सरदारशहर चूरू से पधारे श्री मुकेश कुमार तिवाड़ी सीनियर वैलनेस कोच ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की व आज के भोजन में पोषण की कमी व मनुष्य के लिए सही न्युट्रिशन्स के महत्व के बारे में जानकारी दी।

मुख्य अतिथिश्री राज शर्मा सीनियर वैलनेस कोच सिरसा से पधारे व हम अपने स्वस्थाय को सही करके घर बैठे कैसे अतिरिक्त आय भी कमा सकते है, के बारे में जानकारी दी। विशिष्ट अतिथि श्री पंकज शर्मा सीनियर वैलनेस कोच  सिरसा ने स्वस्थ जीवन शैली व पोषण के महत्व के बारे में बताया। इसके अतिरिक्त हम अपनी जीवन शैली को कैसे बेहतर बना सकते है, के बारे में भी जानकारी दी गई।

कार्यक्रम में बीकानेर व आसपास के गांवों व कस्बों के अतिरिक्त सरदारशहर, श्रीकरणपुर, हनुमानगढ़, पीलीबंगा, लक्ष्मणगढ़ व अन्य अलग-अलग शहरों से सैकड़ों व्यक्ति उपस्थित हुए।कार्यक्रम में श्री अशोक कुमार, श्री जितेन्द्रलूनां, श्री बुलाकीराम मोडासिया, श्री तुलछीचंद जी मोडासिया व शारदादेवी, श्रीमती इन्द्रा व मूलचंद, श्रीमती सुनीता आजाद, श्रीमती उर्मिला भार्गव, श्री उदयकांत व श्रीमती जागृति, श्री नवीन कुमार, श्रीमती मंजू मेहरा, श्री पवन सारस्वत, श्री सोनप्रकाश शर्मा, श्रीमती संजू देवी आदि सीनियर वैलनेस कोचेज ने कार्यक्रम प्रबंधन में तन,मन धन से भरपूर सहयोग किया इसके अलावा बहुत से वैलनेस कोच ने भी भाग लिया। कार्यक्रम के समापन पर सभी ने साथ मिलकर लंच किया।