जिला यातायात प्रबन्धन समिति की जिला स्तरीय बैठक आयोजित सड़क दुर्घटनाओं को रोकने तथा उचित यातायात प्रबन्धन पर एडीएम नेहरा ने दिये निर्देश

विनय एक्सप्रेस समाचार, जोधपुर| जिला यातायात प्रबन्धन समिति की जिला स्तरीय बैठक मंगलवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रथम मदनलाल नेहरा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आवश्कय सड़क दुर्घटनाओं को रोकने तथा उचित यातायात प्रबन्धन के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर ने एनएचएआई को निर्देश दिये कि राष्ट्रीय राजमार्गाे पर त्रूटिपूर्ण साईनबोर्ड सही करवाये। बैठक में सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए दाउ जी होटल से न्यू पॉवर हाउस रोड तक सड़क पर गढ्ढों को भरवाये जाने तथा डिवाइडर बनवाने के आवश्कयता पर चर्चा हुई।
एडीएम नेहरा ने रोड ऑनिंग ऐजेंसी को निर्देशित किया कि वह अपने क्षेत्राधिकार में आवश्यकतानुसार रोड लाइट, स्पीड लिमिट बोर्ड, नो पार्किंग बोर्ड तथा डिवाइडर, रोड साइन बोर्ड बनवाया जाना सुनिश्चित कराये।
बैठक में संबंधित ने एमडीएम नेहरा को जानकारी देते हुए बताया कि कार्यालय पुलिस उपायुक्त मुख्यालय एवं यातायात जोधपुर द्वारा जनहित एवं सुरक्षा की दृष्टि से वाहनों की अधिकतम गतिसीमा, संबंधित अधिसूचना जारी की गयी थी, जिसके संबंध में आदेश जारी किये जा चुके है।
बैठक में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रामनारायण बड़गूर्जर, डीटीओ गणपत पुन्नर तथा संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।