जिला कलक्टर कुड़ी ने रात्रि चौपाल में किए समस्याओं के समाधान

विनय एक्सप्रेस समाचार, झुंझुनूं। राज्य सरकार की आमजन की समस्याओं का मौके पर ही समाधान करवाने की मंशा के अनुरूप जिला प्रशासन द्वारा मंगलवार को मंडावा पंचायत समिति की बिरमी ग्राम पंचायत में रात्रि चौपाल आयोजित की गई। चौपाल की अध्यक्षता करते हुए जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने ग्राम वासियों से समस्याएं सुनीं और उनके मौके पर ही यथासंभव निराकरण किए।

उन्होंने पट्टों के वितरण पर ग्राम सेवक को सख्त निर्देश दिए कि पट्टे वितरित करने में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरती जाए। जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी ने विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान वाटरशेड के तहत मिलने वाली सहायता के बारे में जानकारी मिलने पर मौके पर ही शीशपाल मीणा नामक व्यक्ति ने आवेदन किया, जिसे तुरंत निस्तारित किया गया।

वहीं जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी के समक्ष ग्रामीणों ने रास्ते संबंधी विवादों की समस्या भी बताई, जिस पर जिला कलक्टर ने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देकर तुरंत समाधान करने के निर्देश दिए। चौपाल का संचालन मलसीसर उपखंड अधिकारी साधुराम जाट ने किया। चौपाल में अतिरिक्त जिला कलेक्टर जगदीश प्रसाद गौड़, सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर, एवीवीएनएल के अधिशाषी अभियंता मुमताज, रोडवेज के मुख्य प्रबंधक गणेश शर्मा, जिला जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु सिंह, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के खंड सामाजिक सुरक्षा अधिकारी निखिल कुमार समेत सभी विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।