मुख्यमंत्री बजट घोषणाओं के कार्य प्राथमिकता से हो पूर्ण : समीक्षा बैठक मे जिला कलक्टर नमित मेहता ने अधिकारियों को दिये निर्देश

विनय एक्सप्रेस समाचार, पाली। जिला कलक्टर श्री नमित मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री बजट घोषणाओं के कार्य संबंधित विभागीय अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर करें।

जिला कलक्टर ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में विभिन्न वर्षो की बजट घोषणाओं के संबंध में हुए कार्यो की समीक्षा करते हुए कहा कि बजट घोषणा के कार्य निर्धारित समयावधि में गुणवत्ता पूर्वक होने चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन विभागों द्वारा पार्टल पर कार्या की अपडेट समय पर नहीं की जा रही है वे विशेष ध्यान देकर बजट घोषणा के कार्यो की अपडेट रिपोर्ट दर्ज कराए। जो रिपोर्ट उनके स्तर से अपडेट नहीं हो रही है वे हैड ऑफिस से रिपोर्ट अपडेट कराएं।


उन्होंने वर्ष 2019-20 के ऐसे कार्य जो अपूर्ण है उन्हें शीघ्र पूरा करवाया जाए। उन्होंने वर्ष 2020-21, वर्ष 2021-22 एवं वर्ष 2022-23 की बजट घोषणाओं के कार्यो की विस्तृत समीक्षा कर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने सार्वजनिक निर्माण विभाग के सड़क कार्य, जलदाय विभाग के पेयजल कार्य सहित पर्यटन, शिक्षा, चिकित्सा, कॉलेज शिक्षा, रूडिप, नगर पालिका, खेल, रिको आदि विभागों की बजट घोषणाओं के कार्यो की अब तक हुई प्रगति के बारे में जानकारी लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए।


बैठक में जिला रसद अधिकारी सुमित्रा पारीक, पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता एलआर वाघेला, जलदाय के मनीष माथुर, डीओआईटी के राजेश चौधरी, शिक्षा अधिकारी राहुल राजपुरोहित, खेल अधिकारी लहरीदास वैष्णव, नगर परिषद सचिव विनयपाल, सहायक पर्यटन अधिकारी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।