ऊर्जा मंत्री भाटी 50 वाहनों के काफिले के साथ सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं सहित दिल्ली रवाना : महंगाई पर हल्ला बोल रैली में करेंगे शिरकत

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी आज बीकानेर सर्किट हाऊस से 50 से अधिक वाहनों के काफिले में अपने विधानसभा क्षेत्र श्रीकोलायत के सैंकड़ों जोश से भरे, नारे लगाते हुये कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं एवं आमजन सहित नई दिल्ली के लिये रवाना हुये, जहां वे कल दिनांक 04 सितम्बर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आवाह्न पर आयोजित ‘‘महंगाई पर हल्ला बोल रैली’’ में शिरकत करेंगे।

मंत्री भाटी ने रवाना होने से पूर्व सर्किट हाऊस में पत्रकारों एवं कार्यकर्त्ताओं से चर्चा के दौरान केन्द्र की भाजपा सरकार पर प्रबल प्रहार करते हुये कहा कि केन्द्र सरकार की मनमानी नीतियों, कुप्रबन्धन एवं कुछ खास औद्योगिक घरानों को लाभ पहंुचाने की सोच ने रिकॉर्ड तोड़ महंगाई को जन्म दिया है।

आमजनता इस महंगाई से त्रस्त हो चुकी है, बेरोजगारी ऐतिहासिक स्तर पर पहंुच चुकी है, सरकार ने अनेक अनुदान एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को बन्द कर दिया है, अनेक सार्वजनिक उपक्रम एवं संस्थान निजी हाथों में बेच कर देश की आर्थिक प्रगति को बर्बाद कर दिया है, भारतीय रूपये का अत्यधिक अवमूल्यन हो चुका है। इन सारी परिस्थितियों ने निम्न से लेकर मध्यम वर्ग की कमर तोड़ कर रख दी है।

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी ने अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी एवं वरिष्ठ नेतृत्व श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में सच्चे विपक्षी दल के रूप में आमजनता के पक्ष में इस दमनकारी सरकार के विरोध का बीड़ा उठाया है।


ऊर्जा मंत्री ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में इस महारैली में राजस्थान की सर्वाधिक भागीदारी रहेंगी। प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से न्यूनतम 500 से अधिक कार्यकर्त्ता इस रैली में शिरकत करेंगे। यह रैली ऐतिहासिक होने वाली है, जिसके द्वारा भाजपा सरकार को आमजनता के प्रचंड विरोध का सामना करना पड़ेगा। जनता का शोषण करने वाली यह सरकार अब अधिक समय नहीं टिक पायेगी जल्द ही इस सरकार को जनता के समक्ष घुटने टेकने पड़ेंगे।