एक भारत श्रेष्ठ भारत शिविर के सफल संचालन हेतु सौंपी जिम्मेदारी

विनय एक्सप्रेस समाचार, भरतपुर। संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा की अध्यक्षता में एक भारत श्रेष्ठ भारत शिविर की व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों की बैठक मंगलवार को कार्यालय कक्ष में आयोजित की गई।
संभागीय आयुक्त वर्मा ने कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत शिविर में भारत के सभी प्रांतों से एनसीसी केडिट भाग लेंगे। इस शिविर की व्यवस्थाओं को बेहतर तरीके से सुव्यवस्थित करें जिससे प्रतिभागियों में भरतपुर एवं राज्य की स्वच्छ छवि बन सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि उनको दी गई जिम्मेदारियों को समय पर पूरा करें।


बैठक में नगर निगम को सफाई व्यवस्था, चल शौचालय, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग को पेयजल व्यवस्था, पर्यटन विभाग को घना पक्षी विहार एवं अन्य ऐतिहासिक स्थलों के निशुल्क भ्रमण हेतु सक्षम अनुमति लेने एवं सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग को शिविर आयोजन एवं आयोजित होने वाली गतिविधियों का व्यापक प्रचार प्रसार करने की जिम्मेदारी सौंपी।
बैठक में लेफ्टिनेंट कर्नल वीएन झा, एडीसी सुनील आर्य, नगर निगम आयुक्त कमलराम मीना, पर्यटन विभाग के उपनिदेशक अनिल राठौड, नगर विकास न्यास के अधिशाषी अभियंता डीपी शर्मा उपस्थित रहे।