सीआरपीएफ के जवान का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री ने परिवार को बंधाया ढांढस

विनय एक्सप्रेस समाचार, भरतपुर। उपखंड भुसावर के गांव अतरामपुरा निवासी सीआरपीएफ में तैनात एएसआई खुशीराम मीणा के अचानक ह्रदय गति के रुक जाने से निधन हो गया जिनका उनके पैतृक गांव अतरामपुरा में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। जवान के पार्थिव शरीर के साथ चलते समय लोगो ने खुशीराम मीणा अमर रहे के जय घोष लगाए। खुशीराम के दाह संस्कार में सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री भजन लाल जाटव,सांसद रंजीता कोली ,सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडर जे.पी. यादव
,भुसावर वृत्ताधिकारी निहाल सिंह शेखावत ने पुष्प चक्र अर्पित करते हुए भाव भीनी श्रद्धांजलि दी ।मृतक सीआरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक खुशीराम मीणा को जयपुर से आई 246 सीआरपीएफ के जवानों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देकर श्रद्धांजलि दी गई।

मंत्री भजन लाल जाटव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा की मृतक सीआरपीएफ के एएसआई खुशीराम मीणा के स्मारक निर्माण कार्य के लिये खर्चा आयेगा वो राशि विधायक कोटे से दी जाएगी ।जयपुर से आए सीआरपीएफ के डिप्टी कमांडेंट जे.पी. यादव ने बताया की सीआरपीएफ में तैनात खुशी राम मीना की प्राकृतिक निधन हुआ है। उनको केंद्र सरकार की ओर से नगद पचास हजार रूपये और आवश्यक दस्तावेज मृतक की पत्नी को सौंपे हैं साथ ही केंद्र सरकार की ओर से जो सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाती है उन्हें मुहैया करवाया जएगा। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद मृतक सीआरपीएफ के एएसआई खुशीराम मीणा का अंतिम दर्शन के बाद उनके जैष्ठ पुत्र बनवारी लाल मीणा के द्वारा अपने पिता को मुखाग्नि दी गई।