डॉ. तनवीर मालावत ने पंजीकृत 27 मदरसों को स्मार्ट डिजिटल टीवी भेंट किए

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। जिले में पंजीकृत 27 मदरसों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ने के लिए डॉ तनवीर मालावत ने स्मार्ट डिजिटल टीवी का वितरण किया।

जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी शहजाद अहमद ने बताया कि शुक्रवार को रानी बाजार स्थित जिला उद्योग संघ कार्यालय में सभी स्मार्ट डिजिटल टीवी मदरसों में दीनी तालीम के साथ-साथ आधुनिक शिक्षा को बढ़ावे के लिए डॉ तनवीर मालावत ने भेंट किए है। जिला प्रशासन द्वारा 5 अक्टूबर को आयोजित शिक्षा के डिजिटलाइजेशन कार्यक्रम के क्रम में ये सभी 27 स्मार्ट डिजिटल टीवी मदरसों को दिए गए हैं।

इस अवसर पर डा मालावत ने कहा कि बदलते हुए दौर में आधुनिक शिक्षा के लिए समाज के सभी लोगों को आगे आना चाहिए। उन्होंने अपने स्तर पर विश्वास दिलाया कि किसी भी पंजीकृत मदरसे को आधुनिक शिक्षा के बढ़ावे के लिए संसाधनों की कमी नहीं आने दी जाएगी ।

जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी शहजाद अहमद ने बताया कि एक-दो दिन में सभी मदरसों को आधुनिक शिक्षा के पाठ्यक्रमों से अपलोड हार्ड डिस्क उपलब्ध करवा दी जाएगी । उन्होंने भरोसा दिलाया कि इंस्टॉलेशन से लेकर इस प्रोग्राम को चालू करने में डीटीइओ बीकानेर का सहयोग लेकर आगामी दो-चार दिन में इस संपूर्ण कार्यवाही को कर दिया जाएगा। कार्यक्रम का संचालन श्री किशन चांवरिया ने किया।