त्रिस्तरीय जिला स्तर जनसुनवाई, 50 से ज्यादा प्रकरणों की हुई सुनवाई

जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक आयोजित

परिवेदनाएं व समस्याओ के मोके पर ही निस्तारण से आमजन को मिली बड़ी राहत

विनय एक्सप्रेस समाचार, पाली। जन भावना के अनुरूप पारदर्शी एवं संवेदनशीलता वातावरण में आमजन की परिवेदना समस्याओं का त्वरित समाधान के लिए जिला कलक्टर श्री नमित मेहता व पुलिस अधीक्षक श्री गगनदीप सिंगला की मौजूदगी में त्रिस्तरीय जिला जनसुनवाई का आयोजन गुरुवार को सूचना प्रौद्योगिकी कक्ष में वीड़ियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजन हुआ। जनसुनवाई में 50 से ज्यादा प्रकरणों की सुनवाई हुई।
जिला कलक्टर ने जनसुनवाई शिविर में आये आमजन की परिवेदनाएं व समस्याएं सुनी, साथ ही जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति के प्रकरणों की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को मौके पर ही निस्तारण के निर्देश दिए।


जिला कलक्टर ने अवैध अतिक्रमण को सख्ती से हटाने एवं संज्ञान में आये प्रकरणों को पोर्टल पर दर्ज करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आमजन को ज्यादा से ज्यादा लाभान्वित करे।
श्री मेहता ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आये परिवादियों से उनकी समस्याएं सुनी व वीसी से जुड़े संबधित अधिकारी को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए जिससे राज्य सरकार की मंशानुरूप आमजन को बड़ी राहत मिली।
जिला कलक्टर ने अधिकारियों से जनसुनवाई में राजस्व से जुड़े प्रकरणों व विद्युत ,पेयजल सहित अन्य विभागों व पुलिस अधीक्षक ने पुलिस व अपराध से जुड़े से सबंधित समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने को कहा जिससे कि आमजन को परेशानी का सामना ना करना पड़े।
जनसुनवाई शिविर में अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री चंद्रभान सिंह भाटी, अतिरिक्त जिला कलक्टर श्री जब्बर सिंह, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्रीमती दीप्ति शर्मा, नगर विकास न्यास के सचिव श्री वीरेंद्र सिंह चौधरी, रोहट प्रधान श्रीमती सुनीता कँवर सहित समस्त जिला स्तरीय अधिकारीगण व वीसी द्वारा जिले के समस्त उपखंड अधिकारी, तहसीलदार ,विकास अधिकारी सहित अन्य मौजूद रहे।