जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का आयोजन हुआ

विनय एक्सप्रेस समाचार, नागौर। जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का आयोजन जिला प्रमुख भागीरथ राम चौधरी की अध्यक्षता में शुक्रवार को जिला परिषद सभागार में किया गया।
बैठक में सदस्यों ने ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल,सड़क,नरेगा,शिक्षा एवं स्वास्थ्य सहित विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों से चर्चा की साथ ही राज्य व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के परिप्रेक्ष्य में जिले की स्थिति पर चर्चा करते हुए लक्षित वर्ग को लाभान्वित कर योजनाओं की सफल क्रियान्विति करवाने की बात कही।साधारण सभा में जिला कलेक्टर पीयुष समारिया ने सदस्यों द्वारा बताई हुई विभिन्न समस्याओं पर अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।


वहीं खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल ने कहा कि जनप्रतिनिधि व अधिकारी आपसी समन्वय के साथ कार्य कर जिले को विकास के क्षेत्र में अग्रणी बनाए।मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने मेड़ता क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति सुलभ करवाने के लिए विभागीय अधिकारियों से सर्वे करवाने की बात कही।
बैठक के अंत में जिला प्रमुख भागीरथ राम चौधरी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस दौरान उपजिला प्रमुख शोभाराम,आईएएस प्रशिक्षु रवि कुमार,अतिरिक्त जिला कलेक्टर मोहन लाल खटनावालिया, एएसपी राजेश मीणा, जिला परिषद सीईओ दलीप कुमार, डीएफओ ज्ञानचंद मकवाना, पीडब्ल्यूडी एसई पीआर खुड़ीवाल,डिस्कॉम एसई एफआर मीणा, पीएचईडी एसई हिमांशु गोविल, आईसीडीएस के उपनिदेशक सुभाष विश्नोई,कृषि विभाग के उपनिदेशक हरीश मेहरा सहित जिला स्तरीय अधिकारी कर्मचारी व जिले के प्रधान,जिला परिषद सदस्य उपस्थित थे।