मृतक आश्रित जयश्री को अनुकंपा नियुक्ति के तहत महापौर ने सौंपा नियुक्ति पत्र

विनय एक्स्प्रेस समाचार, बीकानेर।राजपुरोहित खुद श्रीमती जयश्री के घर पाबूबारी पहुंची। महापौर ने स्वर्गीय गरीबदास की माता से मिलकर उनके पुत्र के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया उसके उपरांत मृतक की पत्नी श्रीमती जय श्री को नियुक्ति पत्र सौंपा।

नगर निगम बीकानेर के इतिहास में पहली बार  ऐसा हुआ है की अनुकंपा नियुक्ति के तहत महापौर ने स्वयं आश्रित के घर जाकर नियुक्ति पत्र सौंपा हो।  महापौर सुशीला कंवर ने बताया की वह नहीं चाहती कि उनके कार्यकाल में आगे किसी को ऐसा नियुक्ति पत्र सौंपने की स्थिति पैदा हो मैं चाहती हूं कि मेरे निगम परिवार के सभी भाई बहन  सकुशल रहे । महापौर ने बताया उन्हें यह नियुक्ति पत्र देते हुए खुशी से ज्यादा गरीबदास जी के निधन का दुख है । महापौर ने जयश्री से चर्चा कर उन्हें और मजबूत होने तथा परिवार को संभालने की सलाह दी।
इस अवसर पर पूरे वाल्मीकि समाज ने महापौर के इस ऐतिहासिक कदम के लिए उनकी सराहना की तथा चुनरी ओढ़ाकर एवं सम्मान पत्र देकर अपनी भावनाएं व्यक्त की। वाल्मीकि समाज की महिलाओं ने महापौर को तलवार भेंट कर भविष्य में ऐसे ही क्रांतिकारी एवं कर्मचारी हित के कदम उठाने के लिए निवेदन किया ।
इस अवसर पर प्रधानाध्यापक श्री आनंद चौहान, श्री ओम प्रकाश बारासा, श्री विनोद चांवरिया, श्री कृष्ण गोपाल पुरोहित, श्री ज्ञान प्रकाश बारासा,  श्री कपिल जेदिया, श्री अमित तेजी,  वाल्मीकि समाज के प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे।