झुंझुनूं में जिला कलक्टर की उपस्थिति में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम मंच का हुआ दुरूपयोग : डॉ. कैलाश ने करवाया अपना निजी प्रचार

बिना किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के बावजूद पुस्तक विमोचन करते अतिथि

विनय एक्सप्रेस समाचार, झुंझुनूं। झुंझुनूं में जिला कलक्टर लक्ष्मण कुड़ी की मौजूदगी में सीएम के कार्यक्रम मंच का दुरुपयोग हुआ.  बीडीके अस्पताल के डॉ कैलाश राहड़ ने अपना निजी प्रचार करवा कर सीएम कार्यक्रम मंच का दुरुपयोग किया है।

उपलब्ध जानकारी के अनुसार बीडीके अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक डॉ कैलाश राहड़ ने डायबिटीज के उपचार के बहाने स्वयं का प्रचार जिला प्रभारी मंत्री और सीएम सलाहकार सहित अनेक जनप्रतिनिधियों से भी करवा दिया। डॉ राहड़ ने एक बुकलेट प्रकाशित कर उसमे डायबिटीज के साथ स्वयं को डायबिटीज के इलाज का सबसे अच्छा डॉक्टर बतलाया है इस बुक में डॉ राहड़ की स्वयं की फ़ोटो के साथ स्वयं के निजी मकान जहां वो मरीज देखते हैं का पता दिया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उनके पास दिखाने आये। जानकारो का मानना है कि बीडीके अस्पताल पीएमओ डॉ कमलेश झाझड़िया से मिली भगत करते प्रभारी मंत्री ममता भूपेश और सीएम सलाहकार को गुमराह करके इस कथित डायबिटीज उपचार बुक लेट का विमोचन करवाया गया है। जो चिकित्सक की मेडिकल एथिक्स के तो खिलाफ है ही साथ ही सेवारत चिकित्सक के लिए इस तरह स्वयं का प्रचार करना और मंत्रियों से करवाना गैर कानूनी है। उधर इस बात को लेकर कार्यक्रम नॉडल और बीडीके अस्पताल पीएमओ डॉ कमलेश झाझड़िया चुपी साधे हुए हैं। तथा जिला कलक्टर टीम विनय एक्सप्रेस का फोन रिसीव नहीं कर रहें है।
डॉ  राहड़ मेडिकल एथिक्स तोड़ डायबिटीज के बहाने स्वयं के प्रचार वाली बुकलेट का विमोचन करा गए , बीते मंगलवार को आयोजित नर्सिंग कॉलेज के शिलान्यास कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री ममता भूपेश, सीएम सलाहकार डॉ जितेंद्र सिंह सहित अनेक जनप्रतिनिधियों से  विमोचन करवा गए, जबकी पूर्व निर्धारित नही था डॉ राहड़ की बुकलेट का विमोचन कार्यक्रम.
डॉ राहड़ ने कार्यक्रम के नॉडल और बीडीके पीएमओ डॉ कमलेश झाझड़िया की नजदीकी का लाभ उठाया है.

कार्यक्रम स्थल पर निजी प्रचार के पोस्टर