डेजर्ट रेडर्स क्लब द्वारा बनाए गए हनुमानगढ़ जिले के लोगो की जिला कलेक्टर ने की लॉन्चिंग

डेजर्ट रेडर्स क्लब के सदस्यों ने जिला कलेक्टर को भेंट किए खिलौने : जिले में एडवेंचर टूरिज्म को लेकर की गई चर्चा

विनय एक्सप्रेस समाचार, हनुमानगढ़। जिले में मोटर स्पोर्ट्स से जुड़े डेजर्ट रेडर्स क्लब के सदस्यों ने जिला कलेक्टर श्रीमती रूक्मणि रियार से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान क्लब के सदस्यों ने जिला कलेक्टर को खिलौने भेंट किए। इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने डेजर्ट रेडर्स क्लब के द्वारा निफ्ट के सहयोग से बनाए गए हनुमानगढ़ जिले के लोगो की लॉन्चिंग भी की। इस दौरान सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी श्री सुरेश बिश्नोई, डेजर्ट रेडर्स क्लब के चेयरपर्सन श्री गुरपिंदर सिंह( केपी), सदस्यों में श्री सुखपाल सिंह, श्री भानु प्रताप सिंह  मौजूद रहे।
डेजर्ट रेडर्स क्लब के चेयरपर्सन श्री गुरपिंदर सिंह ने क्लब की गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए जिले को पर्यटन के क्षेत्र में बढ़ावा देने को लेकर दिसंबर के तीसरे सप्ताहंत में आयोजित किए जाने वाले नेचर ड्राइव इवेंट के बारे में विस्तृत जानकारी दी। साथ ही बताया कि पिछले वर्ष इस आयोजन को लेकर राजस्थान पर्यटन विभाग ने भी काफी सपोर्ट किया था। इस आयोजन को और विस्तृत रूप देने को लेकर इस साल भी राजस्थान पर्यटन विभाग से सहयोग मांगा गया है।
जिला कलेक्टर ने राजस्थान पर्यटन विभाग के आलाधिकारियों से तत्काल बातचीत कर इस आयोजन में सहयोग का आश्वासन दिया। साथ ही जिले को पर्यटन की दृष्टि से विश्व के मानचित्र पर लाने को लेकर चर्चा भी की।