सेंटपॉल स्कूल की कृष्णा राठौड़ डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटर स्कूल डांस चैंपियनशिप की विजेता

विनय एक्सप्रेस समाचार, पाली।बैटलग्राउंड ग्रुप द्वारा आयोजित डिस्ट्रिक्ट लेवल इंटर स्कूल डांस चैंपियनशिप “उड़ान नृत्य महोत्सव” में सेंटपॉल सीनियर सैकेंडरी स्कूल की क्लास 7th की कृष्णा राठौड़ नें संपूर्ण जिले में सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं। कृष्णा राठौड़ ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और डांस टैलेंट के साथ कोरियोग्राफर राउंड, क्वार्टर राउंड, सेमी फिनाले राउंड, सहित सभी राउंडस मे सेलेक्ट होते हुए ग्रैंड फिनाले की अंतिम विजेता रही हैं। ग्रैंड फिनाले राउंड में कृष्णा द्वारा क्लासिकल थीम पर अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी गई। 

स्कूली बच्चों में उभरते हुए डांस टैलेंट को निखारने और उन्हें उचित मंच देने के उद्देश्य से बैटल ग्रुप द्वारा इस डिस्टिक लेवल डांस चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था, जिसमें जिले के विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थियों ने भाग लिया था। इस कार्यक्रम में विभिन्न टीवी कार्यक्रमों के विख्यात कोरिग्राफर्स और डांस आर्टिस्ट द्वारा कृष्णा राठौड़ का चयन किया गया हैं। इस डांस कंपटीशन में जूरी और सेलिब्रिटी डांस एक्सपर्ट के रूप में अमेरिका गॉट टैलेंट, डांस इंडिया डांस, इंडियाज बेस्ट डांसर, डांस प्लस सीजन, महाराष्ट्र डांस फाइनलिस्ट के फेम वसीम बेमिल, शीनू एनवाईके, तेजस, दीपक हुलसूरे भी उपस्थित रहे।

 

भविष्य में कृष्णा नेशनल लेवल पर डांस ओलंपिक में जिले का भी प्रतिनिधित्व करेगी। सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल की क्लास 7th में पढ़ने वाले कृष्णा पढ़ाई के साथ डांस में भी काफी रुचि रखती है। कृष्णा का कहना है कि विद्यार्थियों को अपनी डांस प्रतिभा को निखारने का समुचित अवसर मिलना चाहिए। भविष्य में वह अच्छी नृत्यांगना और नेशनल लेवल की कोरियोग्राफर बनना चाहती हैं। कृष्णा नें अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता हेमलता राठौड़ को देते हुए कहा की उन्होंने अपनी मम्मी के निर्देशन में इस कंपीटीशन की तैयारी कर जीत प्राप्त की हैं।