मेडिकल विभाग में 32 हजार पदों की घोषणा एवं कोविड वर्कस को बोनस अंक देने पर नर्सेज नेता रवि आचार्य ने मुख्यमंत्री गहलोत का जताया आभार

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकनेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा मेडिकल विभाग में 31827 पदों की मंजूरी देने एवं कोविड वर्कस को इन भर्तीयों में बोनस अंक देने के निर्णय पर नर्सेज नेता रवि आचार्य ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत एवं चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा का आभार प्रकट किया है। इस अवसर पर आचार्य ने मिडिया से बातचित करते हुए कहा की प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं की भावनाओं को समझते हुए ऐतिहासिक घोषणा की है।

कोराना काल के दौरान कोविड स्वास्थ्य सहायकों ने जिस भाव से कार्य किया उस भावना का आदर करते हुए उन्हें स्थायी व अस्थायी भर्तीयों में बोनस अंक देने का जो निर्णय लिया है उसका हम खुले दिल से स्वागत करते है।


उल्लेखनीय है कि चिकित्सा विभाग में चिकित्सकों के 1765 पद, नर्सिंग ऑफिसर के 7860 पद, फार्मासिस्ट के 2880 पद, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता 3739 पद, सहायक रेडियोग्राफर 1090 तथा लैब टैक्नीशियन के 2208 पदों पर स्थाई भर्ती की घोषणा के साथ 12000 संविदा पदों की घोषणा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में की है।