मुख्य सचिव की अध्यक्षता में दी रोज़ सोसाइटी ऑफ राजस्थान की वार्षिक बैठक : गुलाब प्रदर्शनी का मानसरोवर के सिटी पार्क में 26 फरवरी को होगा आयोजन

विनय एक्सप्रेस समाचार, जयपुर।  मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा की अध्यक्षता में दी रोज़ सोसाइटी ऑफ राजस्थान की 48वीं वार्षिक बैठक का आयोजन सोमवार को सचिवालय कॉन्फ्रेंस हॉल में किया गया।उन्होंने बताया कि इस वर्ष गुलाब प्रदर्शनी का आयोजन 26 फरवरी को मानसरोवर स्थित सिटी पार्क में किया जाएगा ।

श्रीमति शर्मा ने निर्देशित किया कि इस वर्ष आयोजित होने वाली गुलाब प्रदर्शनी में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए । दी रोज़ सोसाइटी ऑफ राजस्थान द्वारा वर्ष 2025 में स्वर्ण जयंती मनाई जाएगी इस उपलक्ष में सोसायटी की स्वर्ण जयंती को ऐतिहासिक बनाने के लिए विभिन्न समितियों का गठन किया गया ।
रोज़ सोसायटी के महासचिव श्री अनिल कुमार भार्गव ने मुख्य सचिव को सोसायटी द्वारा किये गए कार्यों  तथा नवीन योजनाओं के बारे में अवगत करवाया ।
बैठक में आयुक्त नगर निगम (ग्रेटर)श्री महेंद्र सोनी, श्री आई.सी.श्रीवास्तव(पूर्व आई.ए.एस.), डॉ विनय सुरेन , श्री सुधांशु पांडे, श्री राजेंद्र शर्मा सहित सोसायटी के  विभिन्न पदाधिकारी उपस्थित रहे।