सीएचओ भर्ती पेपर लीक मामले को लेकर नर्सिंग छात्र संगठन ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौम्पा ज्ञापन, किया प्रदर्शन

विनय एक्सप्रेस समाचार, नागौर। सीएचओ भर्ती परीक्षा के दौरान पेपर आउट होने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने को लेकर नर्सिंग छात्र संगठन जिला शाखा नागौर के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर पीयूष समारिया को ज्ञापन सौम्पा है।

संगठन के अजय शर्मा ने बताया की पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर पेपर दोबारा करवाए जाने की मांग को लेकर आज कलेक्ट्रेट के बाहर जबरदस्त प्रदर्शन किया गया । प्रदर्शन करने वाले अभ्यर्थियों का कहना है कि हम लाखों रुपए लगाकर तैयारी करते हैं और फिर पेपर लीक हो जाता है जिससे हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचती है गरीब किसान परिवार से आने वाली पूरी मेहनत कर कर पेपर देते हैं लेकिन चंद पैसों के लालच मे बिक जाने वाले लोगों के कारण ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है । प्रतिनिधि मण्डल मे मुकेश बागड़ा अंशुल मिर्धा इंसाफ अली अजय शर्मा आदि नर्सेज नेता शामिल थे।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 19 फरवरी 2023 को कम्युनिटी हेल्थ ऑफीसर (CHO ) के 3531 पदों पर भर्ती के लिए राजस्थान सरकार के द्वारा परीक्षा आयोजित की गई थी, परीक्षा का समय 10:30 से 12:00 बजे तक का था । परीक्षा से पहले सोशल मीडिया में एक पेपर वायरल हुआ जो की वर्तमान पेपर से 78 से 80% हुबहू मिला है, इसी के प्रति प्रदेश भर के नर्सेज संगठनो मे भारी रोष व्याप्त है।