मरूनगरी बीकाणा से मिले अपार स्नेह व प्यार से गदगद हूए सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा : प्रवास के दौरान किया विनय एक्सप्रेस कार्यालय का अवलोकन

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। राजस्थान के यशस्वी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भावना तथा राजस्थान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को प्रदेश के प्रत्येक घर तक पहूंचाने की क्ष्मता रखने वाले सीएम गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा बीते दिनों पिछले तीन दिवस तक बीकानेर प्रवास पर रहे।

इस दौरान उनका विभिन्न सामाजिक संगठनों, राजनितिक संगठनों, मिडिया संस्थानों से जुड़े वरिष्ठ एवं कनिष्ठ पत्रकारों सहित शहर की आम जनता ने दिल खोलकर शर्मा का स्वागत सम्मान एवं सत्कार किया। मरूनगरी बीकानेर की जनता से मिले अपार प्यार व स्नेह को पाकर लोकेश शर्मा गदगद हुए और आत्मीयता के साथ शहर के प्रत्येक नागरिक का आभार प्रकट किया।

मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने लगभग 60 घंटे के अपने बीकानेर दौरे में दर्जनों कार्यक्रमों में शिरकत की। अनेक स्थानों पर उनका स्वागत सम्मान हुआ। आमजन, खासकर युवाओं में शर्मा के साथ फोटो और सेल्फी लेने का जुनून देखने लायक था। मानो पूरा शहर उनके स्वागत में पलक पावडे बिछा कर बैठा रहा। तीन दिनों के अपने दौरे में शर्मा ने जैसे ही जिले की सीमा में प्रवेश किया, उनके स्वागत और सम्मान का सिलसिला शुरू हुआ, जो तीसरे दिन उनकी वापसी तक जारी रहा।

Express Exclusive interview of Lokesh Sharma, OSD, CM Rajasthan with Vinay Express

खुद शर्मा ने भी बीकानेर को अपने बेहद नजदीक माना और कहा कि उन्हें सदैव यहां के लोगों का अपार स्नेह मिला है। उन्होंने होली से जुड़े कार्यक्रमों में शिरकत की तो युवाओं एवं खिलाड़ियों के साथ संवाद किया। हाल ही में दिवंगत हुए कांग्रेस परिवार के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी और बताया कि दुःख की घड़ी में उनके साथ हैं। मोहता चौक से लेकर बारहगुवाड तक आमजन से मिले। सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। इनके प्रचार प्रसार का आह्वान किया और पात्र लोगों तक इनका लाभ पहुंचाने का आग्रह भी किया। शहर की तंग गलियों में बाइक पर घूमकर उन्होंने बीकानेर के प्रति अपने स्नेह को प्रकट किया।

 विनय एक्सप्रेस कार्यालय का किया अवलोकन

अपने तीन दिवसीय बीकानेर प्रवास के दौरान युवा दिलों की धड़कन एवं कांग्रेस को सोशल मिडीया के माध्यम से राजस्थान के घर-घर पहूंचाने वाले आईटी एक्सपर्ट गुरू लोकेश शर्मा जी विनय एक्सप्रेस कार्यालय पधारें इस दौरान उन्होनें राजस्थान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर वहां उपस्थित गणमान्य मेहमानों के साथ चर्चा की। इसके बाद आवाज के जादूगर एवं बीकानेर की शान ज्योति प्रकाश रंगा द्वारा लिए गए संक्षिप्त साक्षात्कार के दौरान शर्मा ने बड़ी बेबाकी से प्रत्येक प्रश्न का जवाब दिया एवं प्रदेशा की जनता को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जन हित से जुड़ी भावना से बड़ी सरलता से अवगत करवाया।


विनय एक्सप्रेस न्युज पोर्टल के संपादक विनय थानवी ने शर्मा के कार्यालय आने पर मारवाड़ी साफा पहनाकर एवं शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया। थानवी ने कहा कि लोकश शर्मा द्वारा बड़ी ही सहजता के साथ कार्यालय आगमन के प्रस्ताव को न सिर्फ स्वीकार किया बल्कि बड़ी आत्मीयता से अमूल्य समय दिया, जैसे कोई घर का सदस्य ही कई दिनों बाद वापस घर आया हो, उनकी यही सरलता प्रदेश के युवा वर्ग के दिलों मे आपके और शासन के प्रति सकारात्मक छवि का निर्माण करती है ।

कुल मिलाकर अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान शर्मा ने शहर से जो दुलार पाया और युवा कार्यकर्ताओं के साथ जो स्नेह सांझा किया वह अविस्मरणीय रहा। तीन दिवसीय दौरे के दौरान शर्मा बीकानेर के रंग में रंगे नजर आए और इस स्नेह एवं प्यार को अमूल्य थाती बताया।