शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में हुए अभूतपूर्व कार्य : विकास कार्यो से परेशान विरोधियों के पास अब कोई मुद्दा नहीं : विधायक श्री जांगिड़

विनय एक्सप्रेस समाचार, श्रीगंगानगर। सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चन्द्र जांगिड़ ने विगत दिवस राजकीय महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में करीब 25 लाख रूपये की लागत से बने तीन कक्षाकक्षों का लोकार्पण किया। उन्होंने तीन नये कक्षाकक्षों का नींव पत्थर भी रखा।
निजी सचिव प्रतीक शर्मा ने बताया कि विद्यालय में 7 लाख रूपये की लागत से आईसीटी लैब जल्दी शुरू होगी। कम्प्यूटर व प्रोजेक्टर इत्यादि अन्य सामग्री उपलब्ध हो गई है। विधायक श्री जांगिड़ ने दो और कमरों की घोषणा करते हुए कहा कि स्कूल में प्ले की तर्ज पर बाल वाटिका भी संचालित है। विधायक श्री जांगिड़ ने कहा कि उन्होंने शिक्षा का क्षेत्र हो या स्वास्थ्य का, शुद्ध पेयजल की बात हो या सिंचाई पानी, पक्के खालों की, चहुं ओर सड़के, शहरी व ग्रामीण अंचल के विकास में अपनी ओर से अहम भूमिका निभाई है। विरोधी उनकी लोकप्रियता से घबरा गये हैं इसलिए छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता इतनी भोली नहीं है। सब जानती है कि उनका विधायक किसी तरह की थाना.तहसील की राजनीति नहीं सिर्फ और सिर्फ विकास की बात करता है। गलत काम करने वालों को सजा देने का अधिकार कानून के पास है।
शनिवार को सोशल मीडिया पर अवैध कार्य करते पकड़े बनवाली के एक व्यक्ति की उनके साथ वायरल तस्वीर पर उन्होंने कहा कि सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे अभूतपूर्व विकास कार्यो को विरोधी लोग अब पचा नहीं पा रहे हैं। विरोधियों के पास जनता के बीच जाकर कहने को अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा है इसलिये सोशल मीडिया पर किसी कार्यक्रम में ली गई तस्वीर को वायरल कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।  विधायक जांगिड़ ने कहा कि क्षेत्र के लोग सब जानते हैं कि इलाके को नशे की गिरफ्त में देने वाले कौन लोग थे। सबसे पहले विधानसभा में सादुलशहर क्षेत्र को नशे की गिरफ्त से निकालने का मुद्दा उन्होंने ही उठाया था। तब कहा गया कि क्षेत्र को बदनाम किया जा रहा है। उनके कार्यकाल में बार-बार सख्ती से पुलिस-प्रशासन कार्रवाई भी कर रहा है। एक जनप्रतिनिधि अपने प्रतिनित्वि वाले पूरे क्षेत्र में जाता है और विभिन्न कार्यक्रम के दौरान सैंकड़ो लोग फोटो साथ में करवाते हैं। ऐसे में उनमें कोई व्यक्ति गलत कार्य में पकड़ा जाता तो जनप्रतिनिधि क्या कर सकता है। (फोटो)