जिला कलेक्टर ने झुंझुनू शहर की व्यवस्थाओं का लिया जायजा

विनय एक्सप्रेस समाचार, झुंझुनूं। जिला कलेक्टर डॉ खुशाल यादव ने रविवार को झुंझुनू शहर का औचक निरीक्षण किया और आमजन से जुड़ी व्यवस्थाओं का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने झुंझुनू शहर के एक नंबर सड़क, गांधी चौक, न्यू प्राइवेट बस स्टैंड, रानी सती तथा एसटीपी प्लांट का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एसटीपी प्लांट की नियमित रूप से ऑनलाइन एवं तकनीकी स्तर की मॉनिटरिंग की जाए। उन्होंने नगर परिषद आयुक्त को निर्देश दिए कि शहर के बड़े और छोटे नालों की बरसात आने से पूर्व सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कर ली जाए। उन्होंने कहा कि शहर में खुले में पड़े कचरे को निर्धारित समय अनुसार डिस्ट्रॉय किया जाए तथा उन्होंने कहा कि जो भी खुले में कचरा डालते ह तो उसे ऐसा नहीं करने के लिए पाबंद किया जाए। उन्होंने शहर की क्षतिग्रस्त सड़कों के संबंध में अधिकारियों से कहा कि इन सड़कों की समय रहते मरम्मत करवाया जाना सुनिश्चित करें। जिला कलेक्टर ने न्यू प्राइवेट स्टैंड पर राहगीरों के बैठने के लिए उचित व्यवस्था करने तथा पेड़ पौधे लगाकर इसके सौंदर्य करण करने के निर्देश दिए। इस दौरान नगर परिषद आयुक्त दिलीप पूनिया भी उपस्थित रहे ।

महंगाई राहत कैंप का भी किया निरीक्षण :

जिला कलेक्टर डॉ खुशाल यादव ने रविवार को सूरजगढ़ पंचायत समिति के लाखू ग्राम पंचायत में आयोजित महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया। जिला कलेक्टर ने यहां पर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी तथा मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को उनके निस्तारण के आदेश भी दिए इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर जगदीश प्रसाद गौड़ भी मौजूद रहे। महंगाई राहत कैंप में सूरजगढ़ एसडीएम कविता गोदारा, तहसीलदार स्वाति, विकास अधिकारी कृष्ण चावला, विपिन चौधरी उपस्थित रहे।

जिला कलेक्टर ने रविवार को चिड़ावा के औद्योगिक क्षेत्र का भी निरीक्षण किया और वहां पर स्थापित औद्योगिक इकाइयों के संबंध में जानकारी लेकर दिशा निर्देश दिए