जगदीश सर फिजिक्स क्लासेज का रहा शानदार परिणाम : नीट रिजल्ट में 11 विद्यार्थियों का हुआ चयन

विनय एक्सप्रेस समाचार बीकानेर। हाल ही में आए नीट परिणामों के दौरान न सिर्फ कोचिंग संस्थानों का रिजल्ट बेहतर रहा है बल्कि निजी ट्यूशन क्लासेज पढ़ाने वाले शहर के प्रतिष्ठित शिक्षकों का नीट परिणाम भी बेहतर रहा है, इसी क्रम में बीकानेर शहर में फिजिक्स गुरु माने जाने वाले जगदीश सेवग यानी जे एस सर से पढ़ने वाले विद्यार्थियों का नीट 2023 का परिणाम भी बेहद शानदार रहा है।

15 वर्षों तक फिजिक्स पढ़ाने का अनुभव रखने वाले जगदीश सर द्वारा पिछले दो वर्षों से नीट आईआईटी की तैयारी करने वाले बच्चों को फिजिक्स विषय की तैयारी वाले विद्यार्थियों को पढ़ा रहे है।

उल्लेखनीय है की इस वर्ष आए नीट परिणाम के दौरान जगदीश सेवग सर के कुल 11 विद्यार्थियों का चयन हुआ है जिन्हें सरकारी मेडिकल कॉलेज मिलने की पूरी संभावना है, वहीं जगदीश सर पढ़ने वाले बच्चों में कुल 16 बच्चों ने 140 अंकों से ऊपर अंक प्राप्त किए है, आपको बता दें की इस वर्ष जगदीश सर के बच्चो का फिजिक्स विषय में उच्चतम स्कोर 180 से में 175 अंक रहा है साथ ही दो विद्यार्थियों ने 180 में से 170 अंक अर्जित किए है ।

जगदीश सेवग सर ने बताया की उनके विद्यार्थियों की सफलता का एक ही सूत्र है डेडीकेशन टू हार्डवर्क एंड एक्सीलेंस।

जगदीश सर की फिजिक्स क्लासेज में एडमिशन लेने हेतु 8233144643 तथा 6375349853 मोबाइल नंबर पर सीधे संपर्क किए जा सकते हैं।

इन विद्यार्थियों का रहा उच्चतम स्कोर

जगदीश सेवग सर : प्रतिष्ठित फिजिक्स शिक्षक, बीकानेर

यश साधवानी ने 180 में से 175 अंक तथा रिया सहगल एवं जिज्ञासा गुप्ता ने 180 में से 170 अंक, जगदीश सर की फिजिक्स क्लासेज में पढ़कर अर्जित किए।