जोधपुर- जिले में महंगाई राहत कैंप जारी : विभिन्न ग्राम पंचायतों और नगरीय वार्डों में गुरुवार को शिविर होंगे आयोजित

विनय एक्सप्रेस समाचार, जोधपुर। जिले की विभिन्न ग्राम पंचायतों और नगरीय क्षेत्रों के विभिन्न वार्डों में 28 जुन को शुरु महंगाई राहत शिविर 29 जून को जारी रहेंगें। इन शिविरों का समय प्रातः 10 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा।
गुरुवार को ब्लॉक भोपालगढ में गांव खेड़ी सालवा में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खेड़ी सालवा में, ब्लॉक बिलाड़ा के गांव हूणगांव कला में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हूणगांव में, लूणी के गांव फिटकासनी में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय फिटकासनी में, ब्लॉक तिंवरी के गांव राजसनी में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय राजसनी में 28 जून को शुरु मिहंगाई राहत शिविर 29 जून को भी जारी रहेंगे। ब्लॉक पीपाड़ शहर में गांव पीपाड़ शहर के समस्त ग्राम पंचायतों का का 28 जून को शुरू मेगा शिविर 30 जून को भी जारी रहेगा।
जबकि ब्लॉक सेेखाला के गांव कनोड़िया पुरोहितान में राजीव गांधी सेवा केन्द्र कनोडिया पुरोहितान में, ब्लॉक शेरगढ में गांव मीरपुर में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय मीर मोहम्मद की ढाणी में तथा गांव शेरगढ में राजीव गांधी सेवा केन्द्र में 29 जून व 30 जून महंगाई राहत शिविर आयोजित होंगे।
यहां 30 जून व 1 जुलाई को होंगे शिविर
ब्लॉक लूणी के गांव खारड़ा रणधीर में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खरड़ा रणधीर में, ब्लॉक लोहावट के गांव पल्ली प्रथम में ग्राम पंचायत पल्ली प्रथम में तथा गांव केरला नाडा में राजकीय प्राथमिक विद्यालय जिनगोरा नाडी केरला नाडा में, ब्लॉक फलोदी के गांव उग्रास में ग्राम पंचायत कार्यालय राजीव गांधी सेवा केन्द्र उग्रास में, ब्लॉक बाप में गांव मोटाई में ग्राम पंचायत कार्यालय/ राजीव गांधी सेवा केन्द्र मोटाई में तथा जम्भेश्वर नगरी गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जम्भेश्वर नगरी में, 30 जून व 1 जुलाई को महंगाई राहत शिविर आयोजित होंगे।
नगरीय क्षेत्रों में आयोजित होंगे शिविर
नगर पालिका पीपाड़ शहर के लिए वार्ड संख्या 35 के लिए कृषि मंण्डी परिसर में, नगर पालिका बिलाड़ा में वार्ड संख्या 26, 35 के लिए राजकीय प्राथमिक संस्कृत वि़द्यालय उचियाड़ी बिलाड़ा में, नगार पालिका फलोदी के लिए वार्ड संख्या 1, 39, 40 के लिए मालियों का बास बगतुड़ी की साल में, नगर पालिका भोलागढ में वार्ड संख्या 25 के लिए सेवाघर बेरा में 28 जून को शुरू शिविर 30 जून को भी जारी रहेंगे। जबकि नागर पालिका बालेसर में जलन्धर में पंचायत भवन में जलन्धर नगर में 29 व 30 जून को महंगाई राहत शिविर होंगें।
नगरीय क्षेत्रों में यहां 30 जून व 1 जुलाई का होंगे शिविर
नगर निगम दक्षिण के वार्ड संख्या 39, 40 के लिए सरस्वती नगर पार्क नम्बर 30 में तथा 79, 80 वार्ड के लिए राजकीय माध्यमिक विद्यालय डिगाडी में, नगर निगम उत्तर के लिए वार्ड संख्या 39, 40 के लिए घंटाघर चौक में, नगर पालिका बालेसर में जैतसर के लिए पंचायत भवन जैतसर में महंगाई राहत शिविर 30 जून व 1 जुलाई को आयोजित होंगे।