अरुण आचार्य के नेतृत्व में हुआ परिवर्तन संकल्प यात्रा का भव्य स्वागत

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तर पर चल रही परिवर्तन संकल्प यात्रा का बीकानेर आगमन पर कईं स्थानों पर जोरदार स्वागत किया गया। इसी क्रम में यात्रा जब विधानसभा बीकानेर पश्चिम में पहुंची तो नयाशहर थाना,धर्म नगर द्वार के पास भाजपा नेता और बीकानेर पश्चिम के प्रबल दावेदार अरुण आचार्य के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया जिसमे आचार्य और उनके सैंकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्पवर्षा करके यात्रा रथ और आगंतुकों का अभिनन्दन किया गया।

इस दौरान पूरा वातावरण भारत माता की जय और वंदे मातरम के उदघोष से गूंज उठा। इसके पश्चात यात्रा अपने तय पथ के अनुसार आम सभा स्थल साले की होली चौक की तरफ निकल पड़ी और आचार्य भी अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ यात्रा में शामिल हो गए।

खबर लिखे जाने तक अरुण आचार्य ने मीडिया से बातचीत में बताया कि परिवर्तन संकल्प यात्रा रथ की अगुवाई केंद्रीय जल शक्ति मंत्री श्री गजेंद्र सिंह शेखावत केंद्रीय कानून एवं विधि एवं न्याय मंत्री श्री अर्जुन राम जी मेघवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष श्री श्रवण सिंह बगड़ी और पूर्व मंत्री श्री सी आर चौधरी ने की और उन्ही के नेतृत्व में बीकानेर में परिवर्तन संकल्प यात्रा का संचालन किया गया।