स्वच्छता पखवाड़ा के समापन एवं समाज कल्याण सप्ताह के प्रथम दिवस पर रेलवे स्टेशन भरतपुर परिसर में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन

स्वच्छता ही सेवा – मेघश्याम सिंघल

विनय एक्सप्रेस समाचार, भरतपुर। पश्चिम मध्य रेलवे भरतपुर एवं स्काउट गाइड भरतपुर के तत्वावधान में स्वच्छता पखवाड़ा के समापन एवं समाज कल्याण सप्ताह के प्रथम दिवस पर रेलवे स्टेशन भरतपुर परिसर में स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम का आयोजन कर सामूहिक रूप से श्रमदान किया गया।अनुराग गर्ग सदस्य (डी.आर.यू.सी.सी.), ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की तथा रतनलाल ए.डी. ई.एन.(नोडल अधिकारी), पी. डी. सिंह समाज सेवी, मेघश्याम सिंघल स्टेशन प्रबंधक, अतीश माहेश्वरी डी.सी.एम.आई. अमित कुमार भारती आई.ओ.डब्ल्यू., विनोद कुमार मीना एच.आई. स्टेशन सहित अन्य रेल कार्मिक भी उपस्थित रहे।

देवेन्द्र कुमार मीना सी.ओ स्काउट के नेतृत्व में स्काउट गाइड व रोवर्स रेंजर्स ने अभियान में भाग लिया। स्वच्छता ही सेवा है के तहत इस अवसर पर स्वच्छता रैली, श्रमदान कर सामूहिक रूप से उपस्थित जन को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई तथा रेलवे स्टेशन परिसर के सार्वजनिक स्थलों पर श्रमदान कर आमजन से भी स्वच्छता बनाये रखने में उनकी भूमिका सम्बन्धी संवाद कर व्यक्तिगत योगदान देने हेतु प्रेरित किया गया।