रांकावत समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता में महिला क्रिकेट कप का भी उद्घाटन मैच, पढ़े खबर

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर।रांकावत क्रिकेट एसोसिएशन और रांकावत महिला सेवा समिति के तत्वाधान में हो रही क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को तीन मुकाबले हुए तथा साथ में महिला क्रिकेट कप का भी उद्घाटन मैच हुआ। पुरूषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी बेट ओर बॉल से अपना हुनर आजमाया। इस सम्बंध में रांकावत क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पवन स्वमाी ने बताया कि आज का पहला मुकाबला फाइटर फाइटर क्लब 1 वर्सेज जय रांकाज के बीच खेला गया। जिसमें अनिल की शानदार शतकीय पारी की बदौलत फाइटर ने एक तरफा मुकाबला जीत लिया।

दूसरा मैच फाइटर बी और रामपुरा रॉयल के मध्य खेला गया। जिसमें मयंक स्वामी की शानदार हरफनमौला पारी की बदौलत फाइटर बी ने मुकाबला जीत लिया। तीसरा मैच नोरंगदेसर सुपर वर्सेज और किंग्स इलेवन के मध्य खेला गया। जिसमें रमेश स्वामी की अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की बदौलत नोरंगदेसर सुपर इलेवन ने मुकाबला जीत लिया। वहीं रांकावत महिला सेवा समिति की अध्यक्ष शकुंतला देवी ने बताया की महिला क्रिकेट कप का उद्घाटन मैच बालाजी डिवोट वर्सेज रामपुरा 11 के मध्य खेला गया। जिसमें बालाजी डिवोट के खिलाडिय़ों की बेहतरीन परफॉर्मेंस की बदौलत एक तरफा मुकाबला अपने कब्जे में कर लिया।

पार्षद प्रतीक स्वामी ने बताया कि आगामी दिनों में अन्य खेल प्रतियोगिताओं का भी आयोजन होगा। वहीं मीडिया प्रभारी के रूप में संजय स्वामी का कमेटी के सदस्यों के द्वारा सम्मान किया गया। आयोजक कमेटी के सदस्यों के रूप में मुकेश वकील साहब,प्रतीक स्वामी पार्षद, मुकेश जी फ्रूट विक्रेता,रामेश्वर स्वामी,नवरत्न स्वामी,कृष्ण स्वामी,शंभू स्वामी,पंकज स्वामी,कपिल स्वामी, त्रिलोक स्वामी, नारायण स्वामी, सोनू स्वामी, अरुण स्वामी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।