जिला कलक्टर को दी गई सूचना का हुआ असर सूजासर गांव में कोरोना पाॅजिटिव लोग पाये जाने पर उपखण्ड मजिस्ट्रेट पोकरण ने किया माईक्रो कन्टेन्टमेंट जोन घोषित

विनय एक्सप्रेस समाचार,जैसलमेर। जिला कलक्टर आशीष मोदी को जसवंतसिंह नरावत ने सूजासर गांव में 5 मई को एक साथ 9 कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद भी कोविड गाईड लाईन की पालना नहीं होने के बारें में अवगत करवाया। जिला कलक्टर ने इस गम्भीरता से लिया एवं सहायक निदेशक लोक सेवाएं अशोक कुमार को इस सम्बन्ध में उपखण्ड अधिकारी पोकरण से वस्तुस्थिति की जानकारी लेने के निर्देश दिए।

सहायक निदेशक अशोक कुमार ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देशों पर उपखण्ड मजिस्ट्रेट पोकरण राजेश कुमार ने सूजासर गांव को माईक्रो कन्टेटमेंट जोन घोषित किया एवं थानाधिकारी रामदेवरा को पुलिस जब्ता सहित निगरानी रखने के निर्देश दिए। थानाधिकारी ने पुलिस जाब्ता तैनात किया एवं सूजासर में सख्ताई के साथ कोविड गाईड लाईन की पालना करवाई।

उपखण्ड अधिकारी पोकरण ने बताया कि ग्राम पंचायत एका मुख्यालय पर 10 बेड का कोविड केयर सेन्टर भी स्थापित किया जा चुका हैं। अतः किसी भी संक्रमित व्यक्ति द्वारा होम आईसोलेशन में उल्लंघन किया गया तो उन्हें कोविड केयर सेन्टर में भेजने की व्यवस्था कर दी गई हैं। इस प्रकार जिला कलक्टर को जसवंतसिंह नरावत द्वारा दी गई सूचना का असर हुआ एवं कोविड पाॅजिटिव लोग अब पूर्ण माईक्रों कन्टेटमेंट जोन में होम आईसोलेशन में रहेगें।