कांग्रेस नेता राजकुमार किराडू छोडेगें अपने सभी पद : शिक्षा मंत्री डॉक्टर बुलाकी दास कल्ला को पुनः टिकट मिलने पर हूए नाराज

 विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। रविवार को कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी। इस सूची में पार्टी ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर से डॉ. बुलाकी दास कल्ला पर विश्वास जताते हुए उन्हें प्रत्याशी बनाया है। कल्ला को टिकट मिलने की घोषणा से कांग्रेस में लम्बे समय तक सक्रिय रहने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजकुमार किराडू ने आलाकमान के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए पार्टी के अपने सभी पदों से त्याग पत्र देने की घोषणा की है। रविवार को रात्रि अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेस आयोजित कर अधिकृत रूप से सभी पद त्यागने की घोषणा की ।

प्रेस कांफ्रेस के दौरान किराडू ने बताया कि 15 वर्षों से अधिक समय से वे पार्टी के प्रति अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहे है लेकिन पार्टी ने हर बार उनकी उपेक्षा की है इससे आहत होकर आज वे राज्य सरकार द्वारा प्रदत्त विप्र कल्यण बोर्ड के सदस्य सहित पार्टी के भी समस्प्त पदों से त्याग पत्र देने की घोषणा कर रहे है । किराडू ने कहा कि निश्चित रूप से कांग्रेस पार्टी को इसका नुकसान होगा, निर्दलीय चुनाव लडने अथवा भाजपा पार्टी के ज्वॉइन करने के सवाल पर किराडू ने बताया कि आगामी एक दो दिनों पर वो अपने समर्थकों से राय लेगे उसके पश्चात उनकी भावना अनुरूप उचित निर्णय लेगें। लेकिन कांग्रेस पार्टी को हराने के लिए उनके प्रयास भरपूर रहेगें।