डॉक्टर बुलाकी दास कल्ला ने किया जनसंपर्क : विभिन्न स्थानों पर हुआ स्वागत

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर।‘मानवता ही धर्म है जिनका, सच्चाई ही पहचान है, बीड़ी कल्ला जैसा नेता बीकानेर की शान है…चुनाव के इस पैरोडी गीत की पंक्तियां इन दिनों पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बीड़ी कल्ला के जनसम्पर्क के दौरान शहर में सुनाई दे  रही है।  गली-गुवाड़, मोहल्लों में लोग डॉ.कल्ला का मान-सम्मान कर रहे हैं। साथ ही डॉक्टर कल्ला को समर्थन का आश्वासन  दे रहे हैं।

विकास की बात ही करुंगा : डॉक्टर बुलाकी दास कल्ला 
डॉ.बीड़ी कल्ला ने सोमवार को बिन्नाणी चौक, नत्थूसर गेट, मारुति व्यायामशाला, कल्ला-बाहेती गली, आचार्य चौक क्षेत्र में नाथी भवन सहित कई मोहल्लों में जनसम्पर्क किया। इस दौरान लोगों से विकास के नाम पर वोट मांगे।
डॉ.कल्ला ने कहा कि वो 36 कौमों को साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति है। हमेशा ही मानवता को ही धर्म माना है। अपने कार्यकाल में इस बार बीकानेर में विकास की सरिता बही है। आगे भी बीकानेर का विकास ही उनकी प्राथमिकता में रहेगा। डॉ.कल्ला ने कहा कि उनका यह दसवां चुनाव है लेकिन कभी भी किसी भी नेता के लिए अशब्द नहीं कहे। हमेशा से प्रेम-स्नेह और भाईचारे के साथ ही वोट मांगे।

उदयगिरी महाराज को अर्पित की पुष्पांजलि

डॉ.कल्ला ने सोमवार को जनसम्पर्क के दौरान उदयगिरी महाराज की समाधि स्थल पर पहुंचे। जहां पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस दौरान संतों का आशीर्वाद लिया। मारुति व्यायामशाला में पहलवान मनोहर किराड़ू, मदन मास्टर सहित पुराने यार-दोस्तों और क्षेत्र के लोगों से हथाई की। साथ ही कहा कि बीकानेर प्रेम और सदभाव का शहर है। हमें किसी भी सूरत में हमारी शांति और सद्भाव को नहीं खोना है।
वहीं बिन्नाणी चौक में मां लटियालजी के आगे धोक लगाई और बीकानेरवासियों के मंगल की कामना की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने कल्ला को पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत किया।