जैसलमेर तहसीलदार पांचल ने किया कोराना गाईडलॉईन की पालना के तहत औचक निरीक्षण

विनय एक्सप्रेस समाचार,जैसलमेर।जैसलमेर तहसीलदार पुष्पेन्द्र पांचल द्वारा शनिवार, 08 मई को ग्राम घोटारू में लंगतला में स्थित फोकस एनर्जी के प्रबंधक से मिलकर कोरोना के दिषानिर्देष की विस्तृत चर्चा की और वहाँ मजदूरों की व्यवस्था और कोरोना से संबंधित व्यवस्था का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि वहां अभी तक कोई भी पॉजिटिव नहीं आया है। वहां कोरोना गाईडलाईन की सख्ताई से पालना की जा रही है। उन्होंने बताया कि फोकस एनर्जी से बाहर जाने वाले ड्राइवर को अलग रूम में रखा जाता है तथा बाहर से आने वालों को आर.टी.पी.सी.आर. टेस्ट के बाद साइट पर एंट्री दी जाती है।

इसके साथ ही तहसीलदार पांचल नें रामगढ़ में कवारंटाइन सेन्टर एवं सामूदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों का औचक निरीक्षण किया गया। रामगढ़ क्षेत्र में धारा 144 लागू होने से गाईडलाईन की पालना में मौके पर सम्पूर्ण रामगढ़ क्षेत्र बन्द पाया गया। उन्होंने ग्राम जोगा में स्थित आर.एस.एम.एम.एल. की साइट का भी अवलोकन किया और व्यवस्था का जायजा लिया। आर.एस.एम.एम.एल. के पाली प्रबंधक को कोरोना की विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने ग्राम खुईयाला, सोनू, मोकला का भी निरीक्षण किया तथा कोरोना गाईडलाईन की सख्ताई से पालना के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान भू.अ.निरीक्षक चतुरसिंह, पटवारी विक्रमसिंह एवं पटवारी टीकमाराम भी साथ में थे।