बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी जेठानंद व्यास का जनसंपर्क के दौरान हुआ भव्य स्वागत

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। बीकानेर पश्चिम विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी जेठानंद व्यास का सोमवार को जैन गोलछा-पारख मोहल्ले में मोहल्ला वासियों की ओर से आयोजित जनसभा में गर्मजोशी से स्वागत किया गया तथा 25 नवम्बर को अधिकाधिक संख्या में मतदान करने का संकल्प दोहराया गया।


भाजपा प्रत्यशी जेठानंद व्यास ने जनसभा मे कहा कि विधायक चुनने के बाद मैं बीकानेर के नागरिकों की हर जन समस्या का समाधान करने का प्रयास करुंगा। सेवक के रूप में सदैव जनता की सेवा के लिए तैयार रहूंगा। जैन समाज के गणमान्य लोगों ने बीकानेर के प्रथम विधायक मोतीचंद खजांची के नाम से स्मारक स्थापित करने की मांग की है, उसको पूरा करने प्रयास करुंगा।


जनसभा में भाजपा जिलाअध्यक्ष विजय आचार्य, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, सत्य प्रकाश आचार्य, पूर्व महापौर नारायण चौपड़ा, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका, पूर्व पार्षद सुनील बांठिया, शिव कुमार रंगा, भाजपा जिला कार्यकारिणी के पूर्व कोषाध्यक्ष पन्नालाल खजांची, महेन्द्र बरड़िया, व विजय कोचर तथा कार्यक्रम संयोजक विशाल गोलछा और हेमंत सिंघवी ने विचार व्यक्त किए।


मंच पर क्षेत्र की पार्षद अनामिका शर्मा, लालचंद भादाणी आदि गणमान्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम संयोजक विशाल गोलछा, राजीव खजांची, अजय खजांची, भुवनेश आचार्य, बाबूलाल गोलछा, राजेन्द्र, मांगीलाल सेठिया सहित अनेक जैन समाज व मोहल्ले के प्रतिष्ठित नागरिकों ने भाजपा प्रत्याशी जेठानंद व्यास को चुनाव की तिथि का स्मरण रखने के लिए 25 किलो वजन की पुष्पमाला पहनाकर चुनाव में जिताने का संकल्प दोहराया।

सभी वक्ताओं ने कांग्रेस के वर्तमान विधायक पर जन समस्याओं की अनदेखी करने, वर्ग व जाति विशेष के लोगों व उनके क्षेत्र को लाभ पहुंचाने, भाजपा के कार्यकाल में हुए विकास कार्यां पर अपने नाम की पट्टी का लगाने, रेलवे फाटक आदि की समस्याओं का निराकरण नहीं करवाने का आरोप लगाया। सभी वक्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को मजबूत बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करने की अपील की। जन सभा में जेठानंद व्यास के चुनाव के पक्ष में बनाएं गए ऑडियों गीतों के मुखड़े भी प्रस्तुत किए गए। सभी अतिथियों ने खजांची मोहल्ले के भोमियाजी महाराज के मंदिर में पूजा व आरती की।

देखिए विश्व मधुमेह दिवस के अवसर पर मेडिकल कॉलेज बीकानेर के अतिरिक्त प्राचार्य डॉक्टर सुरेंद्र वर्मा का विनय एक्सप्रेस यूट्यूब चैनल पर मुख्य संपादक विनय थानवी के साथ साक्षात्कार