सिमसिया व्यास परिवार ने किया कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बुलाकीदास कल्ला का स्वागत : आत्मीय स्नेह के लिए डॉ. कल्ला ने जाताया आभार

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। मुरलीधर व्यास नगर स्थित बीकानेर के प्रतिष्ठित सिमसिया किकाणी व्यास परिवार ने आज कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. बुलाकी दास कल्ला का अपने आवास पर भव्य स्वागत किया, इस दौरान परिवार एवं यार दोस्तों सहित सैकड़ों की संख्या में आम जन उपस्थित रहे। स्वागत कार्यक्रम के दौरान डॉ. कल्ला का व्यास परिवार की ओर से तिलक लगाकर साफा राजस्थानी साफा पहनाया गया।

स्वागत के पश्चात डॉ. कल्ला ने उपस्थित गणमान्य श्रोताओं को अपने पांच वर्ष के कार्यकाल के दौरान पानी, बिजली, सड़क, सौंदर्य आदि क्षेत्र में करवाये गए विकास कार्यों की जानकारी दी, साथ ही सीएम अशोक गहलोत की ओर दी गई सात गारंटीयों के बारे में गणमान्य श्रोताओं को अवगत कराया , डॉ. कल्ला ने कहा कि कांग्रेस राज में विकास कार्य निरंतर जारी रहेगें।


इस दौरान रामदास पुरोहित, लालजी सुथार, योगेश बिस्सा, चतुर्भूज व्यास, गिरवर जोशी, रामलाल व्यास, शम्भूदयाल व्यास, रामदत्त हर्ष, डॉ. लक्ष्मीकांत पुरोहित, नंदकिशोर व्यास, अविनाश व्यास, संजय आचार्य सहित शहर के अन्य गणमान्य व्यक्ति स्वागत कार्यक्रम में सम्मिलित रहे। उल्लेखनीय है कि सिमसिया व्यास परिवार की ओर से मिले इस प्यार और सम्मान के लिए डॉ. बुलाकीदास कल्ला ने अपने अधिकृत फेसबुक पेज पर सार्वजनिक रूप से हार्दिक आभार प्रकट किया।