मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में तीस से अधिक वाहनों से जयपुर जाएंगे कार्यकर्ता

जेठानंद व्यास : विधायक, पश्चिम विधानसभा क्षेत्र बीकानेर

विधायक व्यास ने जयपुर से लिया व्यवस्था संबंधी फीडबैक

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर/जयपुर। नव मनोनीत मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बीकानेर पश्चिम से तीस से अधिक वाहनों में कार्यकर्ता गुरुवार रात जयपुर के लिए रवाना होंगे।

बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने बताया कि मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में बीस बड़े और दस से अधिक छोटे वाहनों से यह कार्यकर्ता जयपुर जाएंगे। इसके लिए आवश्यक व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दे दिया गया है।

वाहनों के रवानगी स्थल निर्धारण और कार्यकर्ताओं से जुड़ी सभी सुविधाओं का निर्धारण कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक वाहन के साथ एक प्रभारी रहेगा।
उल्लेखनीय है कि नए मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा 15 दिसंबर को जयपुर में शपथ लेंगे। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में बीकानेर से भी बड़ी संख्या में लोग जाएंगे।

व्यास ने की थी घोषणा

बीकानेर (पश्चिम) विधायक जेठानंद व्यास ने अपने चुनाव के दौरान घोषणा की थी कि 20 हजार की जीत पर बीस से अधिक बसों में कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में लेकर जाऊंगा। व्यास ने घोषणा पर अमल करते हुए 20 बड़े और दस से अधिक छोटे वाहनों से कार्यकर्ताओं को जयपुर ले जाने के इंतजाम किए हैं।

विधायक व्यास ने बुधवार को जयपुर से इन सभी व्यवस्थाओं का फीडबैक लिया। उन्होंने बताया कि बीकानेर की जनता द्वारा उन्हें बीस हजार से अधिक मतों से विजय दिलाई। इसके मद्देनजर बीस बड़े वाहन जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

पंचारिया से की मुलाकात

विधायक व्यास ने बुधवार को जयपुर में बीजेपी के चुनाव कैंपेन के प्रभारी और राज्यसभा के पूर्व सांसद श्री नारायण पंचारिया से बीजेपी कार्यालय में मुलाकात की और चुनाव पर विस्तार से चर्चा की।