जैसलमेर – जगाणी भवन में कोविड केयर सेंटर का संचालन शुरू, मानवता की सेवा आज के समय में सर्वोपरि फर्ज  – अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद

विनय एक्सप्रेस समाचार,जैसलमेर। अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने कहा है कि कोरोना महामारी से उपजी मौजूदा परिस्थितियों में मानवता की सेवा का कार्य सर्वोपरि फर्ज है और इसमें पूरी उदारता तथा आत्मीय सहभागिता और समर्पण के साथ जुटना ही मानवता की सच्ची सेवा है।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री शाले मोहम्मद ने यह उद्गार बुधवार को जैसलमेर जिला मुख्यालय पर जगाणी भवन में स्थापित कोविड केयर सेंटर की गतिविधियों के शुभारंभ अवसर पर व्यक्त किए।

उन्होंने सामाजिक स्तर पर कोविड केयर सेंटर संचालन का बीड़ा उठाने पर पुष्करणा समाज की तारीफ की और कहा कि समाज का यह सेवा कार्य अनुकरणीय है। उन्हाेंने कहा कि यह वह कठिनाइयों भरा समय है कि जब सभी को किसी न किसी रूप में भागीदारी के लिए स्वैच्छिक रूप से आगे आना चाहिए ताकि मुश्किल भरे इस दौर में जनता को तकलीफों का सामना नहीं करना पड़े।

इस दौरान नगर परिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला, अतिरिक्त जिला कल्क्टर हरिसिंह मीना सहित अनेक जन प्रतिनिधि, अधिकारीगण, सामाजिक प्रतिनिधि आदि उपस्थित थे। कोविड केयर सेंटर का शुभारंभ दीप प्रज्वलन से हुआ।

अल्पसंख्यक मामलात मंत्री ने कोविड केयर सेंटर में उपलब्ध संसाधनों, सुविधाओं तथा सेवाओं आदि के बारे में समाज के प्रतिनिधियों से विस्तार से जानकारी प्राप्त की।