आकाश बायजूस बीकानेर का परचम : जेईई (मेन) परिणाम में 9 स्टूडेंट्स ने हासिल किए 98 से ज्यादा परसेंटाइल, 27 स्टूडेंट्स को मिले 90 से अधिक परसेंटाइल

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर। आकाश बायजूस ने बीकानेर से अपने 9 स्टूडेंट्स की उल्लेखनीय उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस किया है। जिन्होंने ज्वाइंट एंट्रेस एग्जाम (जेईई) मेन 2024 के पहले सत्र में 98 परसेंटाइल से ऊपर स्कोर किया है। 3 स्टूडेंट्स ने 99 परसेंटाइल से अधिक हासिल किए। 18  स्टूडेंट्स ने 98 परसेंटाइल से अधिक स्कोर किया। 27 स्टूडेंट्स ने 90 से अधिक परसेंटाइल हासिल किए। वहीं एक छात्रा ने फिजिक्स में 100 परसेंटाइल स्कोर किया। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने  परिणाम घोषित किए थे।
उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वाले स्टूडेंट्स में महक चौधरी ने 99.55 परसेंटाइल (फिजिक्स में 100 परसेंटाइल), रिषभ जैन ने 99.31 परसेंटाइल और सार्थक मित्तल ने 99.02 परसेंटाइल हासिल किए।
छात्रों के शीर्ष प्रतिशत भारत की सबसे प्रसिद्ध प्रतियोगी परीक्षाओं में से एक में अपनी अटूट प्रतिबद्धता और अकादमिक उत्कृष्टता दिखाते हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने आज सेशन 1 के परिणामों का अनावरण किया, इस साल इंजीनियरिंग के लिए दो अनुसूचित संयुक्त प्रवेश परीक्षाओं में से पहली की शुरुआत हुई।
विश्व स्तर पर सबसे चुनौतीपूर्ण प्रवेश परीक्षा के रूप में प्रसिद्ध, चुनौतीपूर्ण आईआईटी जेईई को जीतने की आकांक्षा के साथ आकाश के कक्षा कार्यक्रम में दाखिला लेते हुए, छात्रों ने मौलिक अवधारणाओं को समझने और एक अनुशासित अध्ययन को बनाए रखने के लिए अपने समर्पण के लिए शीर्ष प्रतिशत के लिए अपनी चढ़ाई का श्रेय दिया।
छात्रों को बधाई देते हुए, परमेश्वर झा, क्षेत्रीय निदेशक, आकाश बायजूस, ने सराहना की, “छात्रों का  उल्लेखनीय प्रदर्शन व्यापक कोचिंग और अभिनव शिक्षण समाधानों के साथ छात्रों को सशक्त बनाने के  लिए आकाश बायजूस की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिससे वे प्रतियोगी परीक्षाओं में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकें। हम उन्हें अगले प्रयास के साथ-साथ उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”