अभिप्रेरणा इंस्टिट्यूट का निःशुल्क स्कॉलरशिप टेस्ट रविवार को : नकद उपहार जीतने के अवसर के साथ मिलेगी फीस मे 90 प्रतिशत छूट!

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर।  आईआईटी सर्किल स्थित अभिप्रेरणा करियर इंस्टिट्यूट मे आगामी 9 अप्रैल से मेडिकल व इंजिनियरिंग की प्रवेश परीक्षा की कक्षाएँ प्रारंभ हो रही है । संस्था के प्रबंधन निदेशक वीरेन्द्र सिंह भाटी ने विस्तृत जानकारी देते हूए बताया कि कक्षा 11वी के नीट व आईआईटी के फाउंडेशन का नया बैच तथा कक्षा 12वी और टारगेट के नीट व जेईई का नया बैच 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। अभिप्रेरणा के शैक्षणिक निदेशक डॉ. अनिल हर्षा सर ने बताया की इन सभी प्रारंभ हो रहे बैच के लिए स्कोलरशिप परीक्षा का आयोजन आज रविवार दिनांक 7 अप्रैल 2024 को हो रहा है, ये निःशुल्क टेस्ट 9वीं से 12वीं कक्षा की परीक्षा दिए विद्यार्थी दे पाएंगे, परीक्षा मे भाग लेने वाले बच्चों को नगद पुरस्कार के रूप मे अधिकतम 21 हज़ार, अन्य पुरस्कार के रूप मे स्मार्टवॉच इत्यादि प्रदान किये जायेंगे ।

संस्था के अकादमिक निदेशक एम पी सिंह सर ने बताया की हर बच्चे को नवीनतम अपडेटेड स्टडी मटेरियल दिया जाता है, बच्चे के बेहतर भविष्य के लिए प्रत्येक बच्चे पर व्यक्तिगत ध्यान दिया जाता है साथ ही बच्चों के हर डाउट के लिए डाउट सोलविंग सेशन भी लगाया जाता है । एडमिशन सम्बन्धित जानकारी के लिए 9145838080,7300076105 पर कॉल करे व संस्था अभिप्रेरणा करियर इंस्टिट्यूट, आईआईटी सर्किल, जय नारायण व्यास कॉलोनी, बीकानेर पर विजिट करे और एक बेहतर भविष्य की ओर आगे बढ़े।

 

निःशुल्क स्कॉलरशिप में भाग लेने के लिए निम्नांकित लिंक पर क्लिक करें :

https://forms.gle/ggAAyb8TFc7NTzwA7