नारी के सम्मान में राष्ट्र सेविका समिति तथा अन्य महिला संगठनों ने किया प्रदर्शन

विनय एक्सप्रेस समाचार, बीकानेर.पश्चिम बंगाल के संदेशख़ाली , कूचबिहार और उत्तर दिनाजपुर (चोप्रा) में हुई घटना से अत्यंत व्यथित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की महिला विंग राष्ट्र सेविका समिति की महानगर कार्यवाहिका श्रीमती ममता पुरोहित के नेतृत्व में विभिन्न महिला संगठनों यथा चैतन्य मातृशक्ति समूह, माहेश्वरी महिला समिति, साधु मार्गी जैन संप्रदाय ,महिला मोर्चा आदिमहिलाओं ने आज दिनांक 5 जुलाई 2024 को कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

कल TMC विधायक हमीदुर् रहमान जिसका दाहिना हाथ ताज़ेमूल है और जिसके आतंक के कारण उसे JCB के नाम से जाना जाता है द्वारा चोप्रा गाँव के भरे चौराहे पर एक दंपत्ति को सरेराह पीटना, लेटा लेटाकर बर्बरता पूर्वक बाँस की लकड़ी से मारना निंदनीय कृत्य हैं.

और तो और कल भारत के प्रधान न्यायाधीश के बंगाल दौरे पर होते हुए भी वीडियो वायरल होने पर विधायक हमीदुर् रहमान का कहना है कि “हमारे मुस्लिम राष्ट्र” में महिलाओं का ऐसा ही न्याय होता है एक दुस्साहस पूर्ण कृत्य है जिसकी हम भर्त्सना करते है.

कहा कि भारत में संविधान द्वारा न्याय होते हुए भी यह कैसा शरीयत न्याय यह घोर अपराध है हम इसकी भर्त्सना करते हैं और माननीय गृह मंत्री भारत सरकार से निवेदन करते हैं की इस अत्यंत ज्वलनशील स्थिति का संज्ञान लेते हुए शीघ्रातिशीघ्र आवश्यक कार्यवाही करें.

विरोध प्रदर्शन में राष्ट्र सेविका समिति से ममता पुरोहित, आकांक्षा पुरोहित, किरण राजपुरोहित, मिनाक्षी सोनी, दीपा मेहरा, अनुराधा ,भाग्य श्री ; महिला मोर्चा से सुमन छाजेड़, भारती, चाँद कंवर; साधू मार्गी जैन महिला समिति से प्रमिला बोथरा, आश्लेषा सोनी; माहेश्वरी महिला समिति से नीलम बागड़ी, पार्वती करणानी एवं अन्य तरुण महिलाएँ उपस्थित रही।